_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/the-daughter-in-law-of-royal-family-meghan-cannot-give-autograph-and-purchase-nail-polish/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/dog-puppy-bought-home-turned-out-as-a-wild-animal/bear-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/e90a5e0b60a6b68d662a8db32927ffdd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

उद्योगपति  आनंद महिंद्रा ने जाहिर की इस मोची के साथ बिजनेस करने की इच्छा, जानें क्यों

आनंद महिंद्रा

देश के बड़े उद्योगपति तथा महिंद्रा ग्रुप के चेयरमेन आनंद महिंद्रा भारत के एक मोची के आइडिया पर फिदा हो गए हैं। उन्होंने इस मोची के साथ इन्वेस्टमेंट करने की अपनी इच्छा को जाहिर भी किया है। आपको बता दें कि यह मोची हरियाणा प्रदेश का है। इसका नाम नरसीराम है। आनंद महिंद्रा ने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) को इस मोची से मार्केटिंग आइडिया लेने की सलाह दी है।

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर में “जख्मी जूतों के हस्पताल” नामक बोर्ड लगाए नरसीराम की एक तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने लिखा कि उनको यह तस्वीर व्हाट्स एप पर मिली थी।

आनंद महिंद्राImage source:

जाहिर की इन्वेस्मेंट करने की इच्छा –

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर लिखा। मुझको यह तस्वीर व्हाट्स एप पर मिली थी। मुझे मालूम नहीं की यह कौन है और कहां का है। यदि ये अभी भी काम करते हैं और कोई इनका पता लगाता है तो मैं इनके इस स्टार्ट अप में कुछ इन्वेस्टमेंट करने को उत्सुक हूं।

आखिर कौन और कहां के हैं नरसीराम –

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नरसीराम हरियाणा प्रदेश के जींद जिले के हैं। उन्होंने लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए “जख्मी जूतों के हस्पताल” नामक एक बड़ा बोर्ड लगाया हुआ है। खास बात यह है कि इस बोर्ड पर “ओपीडी और लंच” का समय भी लिखा हुआ है तथा यह भी बताया गया है कि यहां पर “जर्मन तकनीक” से ईलाज किया जाता है।

To Top