_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/check-out-the-first-tv-commercial-of-dabbu-uncle-and-the-dance-he-did/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-infant-started-to-walk-just-after-birth-doctors-are-surprised/video-8/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/ea6a6e77ca639bd8e8c69deaa8f1ad28/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अभिनेता सुनील शेट्टी की प्रॉपर्टी जानकर आप रह जायेंगे हैरान, जानें उनके बिजनेस के बारे में

Know about the business and the property of actor Sunil Shetty cover

आप अभिनेता सुनील शेट्टी को तो जानते ही होंगे, पर क्या आप उनकी प्रॉपर्टी के बारे में जानते हैं। आज हम आपको उनकी प्रॉपर्टी तथा उनके बिजनेस के बारे में जानकारी दे रहें हैं। पिछले कुछ समय से वे फिल्मों से दूर हैं, पर उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। अब सुनील फिल्मों में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। सुनील को आपने बहुत सी फिल्मों में एक सफल बिजनेसमैन के तौर पर देखा होगा, पर असल जीवन में भी वे एक सफल बिजनेसमैन हैं। यहां हम उनकी प्रॉपर्टी तथा उनके बिजनेस के बारे में आपको जानकारी दे रहें हैं।

सुनील शेट्टी हैं बिजनेसमैन –

Know about the business and the property of actor Sunil Shettyimage source:

आपको बता दें कि सुनील ने अपने अब तक के फिल्मी कैरियर में करीब 110 फिल्मों में काम किया है। जिनमें से धड़कन, गोपी किशन आदि फ़िल्में बहुत सफल रहीं। बहुत कम लोग जानते हैं कि सुनील एक बिजनेसमैन भी है और वे अपने बिजनेस से प्रतिवर्ष करीब एक अरब रुपया कमा लेते हैं। आपको बता दें कि सुनील का एक रेस्टोरेंट भी है जो मुंबई के पास इलाके में है। इस रेस्टोरेंट का नाम “H20” है। यहां की “लॉन्ग आईलैंड टी” मुंबई में बहुत ज्यादा फेमस है। लोग इसको पीने के लिए दूर दूर से आते हैं। यह मुंबई का प्रसिद्ध रेस्टोरेंट है। यह इतना ख़ास है कि इसके आकर्षण से सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग तक नहीं बच पाते है।

इसके अलावा दक्षिण भारत में सुनीक के रेस्टोरेंट हैं। इनमें वहां की सुप्रसिद्ध व्यंजन उड़डुपी बहुत ज्यादा फेमस है। सुनील एक बुटीक भी चलाते हैं और इसी के साथ वे पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नामक एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी हैं। सुनील की पत्नी “माना शेट्टी” भी एक सफल बिजनेस वूमैन हैं। मुंबई के वर्ली इलाके में उनका ‘आर हाउस’ (R- House) नामक एक हाउस डेकोर है। इस प्रकार से देखा जाए तो सुनील न सिर्फ एक साफल अभिनेता रहें हैं बल्कि वे एक सफल बिजनेसमैन भी हैं।

To Top