कर रहे थे किस पलट गई नाव, देखा है कभी ऐसा प्री-वेडिंग फोटोशूट? वीडियो हुआ वायरल

प्री-वेडिंग फोटोशूट

बदलते जमाने के साथ लोगों के रहन-सहन के साथ स्टाइलों में काफी परिवर्तन देखने को मिल रहा है जहां एक ओर शादी के पहले लड़के-लड़कियो को एक दूसरे का चेहरा भी देखने को नही मिलता था आज के समय में लोग शादी के पहले ही एक साथ मिलकर अपनी जिंदगी की यादों को ताजा बनाये रखने के लिये प्री-वेडिंग फोटोशूट कराना ज्यादा पंसंद करते है।

प्री वेडिंग शूट का खास मकसद ही यही होता है कि शादी से पहले दूल्हा और दुल्हन के बीच के रोमांस और प्यार को एक कैमरे में कैद कर एक सुंदर सी तस्वीर बना देना।

प्री-वेडिंग फोटोशूट

इस समय इसका चलन काफी बढ़ता जा रहा है। लेकिन कभी कभी कुछ शूट ऐसे होते है जो आपके पल को काफी यादगार भी साबित कर जाते है जैसे कि इस कपल के साथ देखने को मिला।th

यह खूबसूरत कपल अपनी शादी के पलों को यादगार बनाने के लिये प्री-वेडिंग फोटोशूट कराने के लिए केरल के पठानमथिट्टा जैसी खूबसूरत जगह पहुचा था। उस जगह पहुंच उन्हें एक रोमांटिक फोटोशूट काफी महंगा साबित हुआ। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस विडियों को देखकर लोग अपनी हंसी नही रोक पा रहे है। नीचे जानें क्या है इस विडियों में..

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो का यह सीन पठानमथिट्टा जिले के कदमानमत्ता में पम्बा नदी के किनारे पर शूट किया जा रहा था। वीडियो में फोटोग्राफर कपल को किस करने का निर्देश दे रहा था शुरुआत में सभी सीन प्लान के मुताबिक अच्छे से शूट हो जाते है लेकिन किस वाले सीन में कपल ने केले का पत्ता पकड़ने के बाद जब उन पर पानी की बौछार हो रही है। उस दौरान ये जैसे ही एक दूसरे को किस करने के लिये नजदीक आते है तभी इन दोनों का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह पानी में गिर जाते हैं।

To Top