पुराना बदला लेने के लिये केजरीवाल पर किया मिर्च पाउडर से हमला

केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में अचानक उस दौरान हल चल मच गई, जब एक अनिल कुमार नामक शख्स नें उनसे वर्तालाप करने के दौरान अचानक मिर्च पाउडर फेंककर हमला बोल दिया। बताया जाता है कि पकड़े जाने वाला यह शख्स अपने किसी पुराने बदले को लेने के लिए यहां आया था। और उसने अपने बयान में यह बताया है कि वह केजरीवाल ने देश को छला है जिसका जवाब देने आया था।

एक अधिकारी के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल पर उस वक्त हमला किया गया जब वो दिल्ली सचिवालय में चेंबर से बाहर तीसरे माले पर स्थित अपने चेंबर से भोजन करने के लिए निकले थे। और उसी वक्त इस शख्स ने उनके नजदीक पहुचते ही मिर्च पाउडर फेंक दिया था। इस दौरान धक्‍का-मुक्‍की के दौरान केजरीवाल का चश्‍मा भी टूट गया।

अधिकारियों के द्वारा दा गई जानकारी के अनुसार अनिल कुमार नामक शख्स को पकड़ लिया गया है. उसने मुख्यमंत्री की आंखों का निशाना बनाया था पर उनका चश्मा टूट गया लेकिन आंखों को कोई नुकसान नहीं हुआ।

केजरीवाल

बताया जाता है कि हमला किये गये शख्स का आधार कार्ड जब्त कर लिया गया है. वह खैनी के पैकेटों में मिर्च का पाउडर भरकर सचिवालय लेकर आया था। उसने केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंकने के बाद उन्हे जान से मारने की  धमकी देते हुये कहा है कि जेल से बाहर आकर वह उन्हें गोली मार देगा।

यहां हम आपको फिर बता दें। कि केजरीवाल पर हमला उस दौरान हुआ जब वो तीसरे माले पर स्थित अपने चेंबर से भोजन करने के लिए निकले थे।

To Top