_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कैटरीना जल्द बन सकती हैं कपूर खानदान का हिस्सा

यह साल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के लिए लकी साबित हो सकता है। खबरों की मानें तो इस साल इन दोनों की शादी हो सकती है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ क्रिसमस सेलिब्रेशन के मौके पर एक साथ आये। दोनों ने एक साथ शशि कपूर के घर पर लंच लिया।

एक समय कैटरीना कैफ और रणबीर के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए काफी चर्चाएं हो रही थी। सबने मान लिया कि रणबीर और कैटरीना का ब्रेक हो चुका है और दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन क्रिसमस के मौके पर रणबीर और कैटरीना ने सबका मुंह बंद कर दिया। रणबीर कपूर और कैटरिना कैफ क्रिसमस सेलिब्रेशन के मौके पर साथ आये। दोनों ने एक साथ शशि कपूर के घर पर लंच लिया, जहां हर साल पूरा कपूर खानदान एक साथ आकर टाइम स्पेंड करता है। इस फैमिली फंक्शन में रणबीर कपूर ने कैटरीना को साथ ले जाकर साबित कर दिया कि वो जल्द ही उन्हें इस खानदान का हिस्सा बनायेंगे यानि उनसे शादी करेंगे।

katrina kaif and ranbir kapoor1Image Source: http://www.filmhdwallpapers.com/
To Top