_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/pair-of-male-female-snakes-offer-prayers-at-this-temple/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/pair-of-male-female-snakes-offer-prayers-at-this-temple/shiv2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

खुलासा – कैटरीना कैफ “स्मैक”और सलमान खान हैं “ड्रग डीलर”

bollywood

बॉलीवुड को लोग सिर्फ अपने मनोरंजन का साधन ही समझते हैं पर असल में ऐसा है नहीं बल्कि सही बात यह है कि बॉलीवुड न सिर्फ हमारा मनोरंजन करता है बल्कि यह अंडरवर्ल्ड के भी काफी काम आता है। जी हां, बॉलीवुड अंडरवर्ल्ड के लिए काफी उपयोगी है। देखा जाए तो अंडरवर्ल्ड में चलने वाले बहुत से शब्दों को हम लोगों ने बॉलीवुड के माध्यम से ही सीखा है, जैसे की खोखा, सुपारी, भाई शब्द आदि। हालही में जब मुम्बई की पुलिस ने अंडरवर्ल्ड से जुड़ें लोगों के कॉल टेप किए तो कई नए शब्द भी सुनने को मिले जिनके कारण अभी तक अंडरवर्ल्ड के उपलब्ध शब्दों में काफी बढ़ोतरी हो चुकी है।

आप जानकार हैरान हो जाएंगे की अंडरवर्ल्ड में जिन शब्दों का उपयोग कोड वर्ड बना कर किया जाता है, उनमें हमारे बॉलीवुड के कुछ प्रसिद्ध सितारों के नाम भी हैं, आज हम आपको उन सितारों के नामों के बारे में ही बता रहें हैं, आइए जानते कि अंडरवर्ल्ड में किस सितारे का नाम किस चीज के कोड वर्ड के तौर पर लिया जाता है।

1- सुल्तान – ड्रग डीलर

bollywood1Image Source:

2- आलिया भट्ट- कोकीन

bollywood2Image Source:

3- कैटरीना कैफ- स्मैक

bollywood3Image Source:

4- अनुष्का शर्मा- हशीश

bollywood4Image Source:

5- . रणबीर कपूर- Host

bollywood5Image Source:

तो इस प्रकार से अंडरवर्ल्ड में हमारे बॉलीवुड के सितारों के नाम अलग-अलग वस्तुओं की डीलिंग के तौर पर किया जाता है, मुम्बई पुलिस द्वारा अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के फोन टेप करने के बाद यह बात पता लगी है। अब आप जान ही चुके होंगे कि किस प्रकार से सुल्तान और कैटरीना के ड्रग डीलर होने का खुलासा हुआ है।

Most Popular

To Top