_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सलमान के ‘विश’ और बिपाशा की ‘ख्वाहिश’ को ‘सीरियसली’ लेंगे करण!

आखिरकार बॉलीवुड की बांग्ला ब्यूटी ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ सात फेरे ले लिए हैं। दोनों की शादी मुंबई में शनिवार को बंगाली रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई। जिसके बाद नंबर आया उनके रिसेप्शन का, जिसमें कई नामचीन हस्तियों के अलावा इस नई जोड़ी को बधाइयां देने के लिए पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण और बिपाशा के इस रिसेप्शन में सबसे ज्यादा खास क्या रहा। अगर नहीं तो जान लें कि इस रिसेप्शन में सबसे ज्यादा खास सलमान का विश और बिपाशा की ख्वाहिश रही।

bipasha-2Image Source :http://static.hindi.pradesh18.com/

अब आप जरूर सोच रहे होंगे कि शादी करण और बिपाशा की, लेकिन यहां पर बात सलमान की विश और बिपाशा की ख्वाहिश की कैसे हो रही है? आपका सोचना भी लाजमी हैं, लेकिन कहते हैं ना कि दिल में दबी बात आखिरकार होठों तक आ ही जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ सलमान और बिपाशा के साथ इस रिसेप्शन पार्टी में। दरअसल सलमान वैसे तो इस पार्टी में बिपाशा और करण को शादी की बधाई देने आए थे, लेकिन मजाक-मजाक में सलमान ने दोनों को विश करते हुए कह ही दिया कि जोड़ी तो काफी अच्छी लग रही है लेकिन ये कितना टिकती है यह ज्यादा महत्वपूर्ण है। हालांकि सलमान ने बाद में ये भी कहा कि वह चाहते हैं कि उन दोनों का ये साथ हमेशा बना रहे। उनकी जोड़ी हमेशा ऐसे ही रहे।

bipasha-basu2_1462080687_Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

वहीं दूसरी ओर आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान के बाद बिपाशा से भी नहीं रहा गया। उन्होंने भी सलमान के बयान पर चुटकी लेते हुए सलमान को अपने साथ हनीमून पर ले जाने की ख्वाहिश जाहिर कर डाली। इस दौरान बिपाशा ने कहा कि वह नहीं चाहती हैं कि सलमान की शादी हो, साथ ही वह सलमान को अपने हनीमून पर भी ले जाना चाहती हैं। ऐसे में सोचना बनता है कि आखिर बिपाशा सलमान की शादी क्यों नहीं चाहती हैं? खैर बात चाहे जो भी हो, सच सबके सामने आ ही जाएगा। खैर आप बस इतना ही जान लें कि इस शादी में सदी के महानायक से लेकर प्रीति जिंटा, संजय दत्त-मान्यता, रितेश-जैनेलिया से लेकर पूरा बॉलीवुड आया था।

bipasha-basu3_1462080687Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

ये रिसेप्शन पार्टी मुंबई के होटल सेंट रेगिस में हुई थी। 37 साल की बिपाशा की ये पहली शादी है, वहीं करण सिंह ग्रोवर की ये तीसरी शादी। जैसा कि सभी जानते हैं कि करण की पहली शादी श्रद्धा निगम के साथ हुई थी, जो कि 7 महीने भी नहीं चली और दूसरी शादी जेनिफर विंगेट के साथ हुई। जो 4 साल में ही खत्म हो गई। हालांकि करण की दोनों एक्स वाइफ्स ने इस मामले पर करण और बिपाशा को शादी की बधाइयां दी हैं। ऐसे में ये देखना सच में दिलचस्प होगा कि करण की अबकी बार ये शादी कितना चलती है। वहीं दूसरी ओर करण सलमान और बिपाशा की इस ख्वाहिश को कितना सीरियसली लेंगे।

3-karanImage Source :http://www.firkee.in/
To Top