बिपाशा और करण की शादी की रस्में शुरू, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु और टीवी सीरियल से फिल्म जगत में कदम रखने वाले करण सिंह ग्रोवर की शादी में बस एक दिन ही बाकी है। शादी की रस्में शुक्रवार ही से शुरू हो गई हैं। आज एक क्लब में उनकी मेंहदी की रस्में चल रही हैं जिसकी थीम पिंक रखी गई है। इस मौके पर बिपाशा भी पिंक ड्रेस में नजर आईं और करण ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना है। इससे पहले गुरुवार को पूजा की गई और शादी से पहले होने वाली रस्में निभाई गई थी। इसमें बिपाशा के पिता के अलावा पूरा परिवार शामिल था। शादी की सारी रस्में बंगाली रिवाज से ही होंगी।

bipasha43_1461917628Image Source :http://i10.dainikbhaskar.com/

30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रही इस खूबसूरत जोड़ी की पूजा की तस्वीरें सामने आई हैं। बिपाशा, करण और उनके दोस्तों ने कई सारी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं। बिपाशा ने पूजा के दौरान क्लिक की गई तस्वीरें शेयर की हैं। शादी की थीम पहले से ही पिंक रखी गई थी, इसलिए पूजा के दौरान भी बिपाशा ने पिंक रंग की साड़ी पहनी है। ट्रडिशनल लुक में बिपाशा और करण दोनों काफी फब रहे हैं। बिपाशा सारी तस्वीरें मंकीवेडिंग नाम से अपलोड कर रही हैं।

bipasha-karan-820Image Source :http://images.indianexpress.com/

जानें मंकीवेडिंग क्या है?

बिपाशा सारी तस्वीरें ट्विटर और इंस्टाग्राम पर मंकीवेडिंग हैशटैक से शेयर कर रही हैं। दरअसल बिपाशा करण को प्यार से मंकी कहती हैं इसलिए इसे मंकीवेडिंग कहा जा रहा है। इनके वेडिंग के तोहफे भी मंकी बेस्ड थीम पर दिए जा रहे हैं। करण ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है “तुमसे मिलकर मेरे सपने पूरे हो गए।” आपको बता दें कि दोनों ने फिल्म अलोन साथ की थी, जिस दौरान वो करीब आए थे।

bipasha-karanImage Source :http://images.indianexpress.com/

बिपाशा बसु और करण की शादी से पहले की इन खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वाकई इन फोटोज़ को देखने के बाद फैन्स दोनों को शादी के बंधते हुए देखने के लिए बेताब हैं। इन दोनों की इससे पहले प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थीं। जिसमें दोनों बेहद हॉट लग रहे थे और फैन्स को भी सारी तस्वीरें पसंद आई थी।

To Top