_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/the-secret-behind-the-birth-of-lord-shiva-and-his-parents/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/girl-jumped-from-18th-floore-and-still-alive/girl-jumped-from-18th-floore-and-still-alive/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कपिल देव द्वारा लांच हुई इस साइट पर आप लगा सकते हैं क्रिकेट पर सट्टा

क्रिकेट भले ही इंग्लैंड का राष्ट्रीय खेल हो पर यह बात तो माननी ही पड़ेगी की इसके सबसे ज्यादा कद्रदान और फैन हमारे देश में ही बसते हैं। आज क्रिकेट के कई रूप हो चुके हैं और यह अपने सभी रूपों में हमेशा से सुपर हिट रहा है। इस खेल के सहारे बहुत से खिलाडी देश-विदेश में अपना और अपने देश का नाम ऊँचा करते हैं परन्तु पिछले समय से यह खेल सट्टेबाजी करने वाले लोगों की बजह से काफी बदनाम भी रहा है। हलाकि क्रिकेट बोर्ड ने इस चीज को बैन करने की काफी कवायद की है परन्तु यह पूरी तरह से ख़त्म नहीं हो पाई। जहां तक वर्तमान समय की बात है तो आज के समय में सट्टा लगाने वालो के लिए सिक्किम सबसे माकूल जगह है, पढ़े हमारी यह रिपोर्ट।

mrkapildevImage Source :http://www.brandsacademyindia.com/

जानकारी के लिए आपको बता दे की सिक्किम में कपिल देव ने हालही में एक ऑनलाइन बेटिंग वेबसाइट को लांच किया है। इस साइट की सबसे खास बात यह है यहां पर कोई भी व्यक्ति आनलाईन क्रिकेट पर सट्टा लगा सकता है, वो भी बिना किसी बात से डरे हुए क्युकी यह पूरी तरह से वैध होता है। आप शायद इस बात को भी नहीं जानते होंगे की पुरे देश में सिर्फ सिक्किम ही एक ऐसा राज्य है जहां पर किसी भी खेल में बेटिंग लगाना पूरी तरह वैध होता है। सिक्किम सरकार ने 2008 में खेलों में बेटिंग को वैध बनाने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया था, जिसको गृह मंत्रालय ने मंजूरी दे दी थी। असल में सिक्किम सरकार इसको एक मनोरंजन की ही दृष्टि से देखती है, यहां की सरकार का मानना है की यह टूरिस्ट और पडोसी राज्यों से आये लोगों के लिए एक उपहार जैसा ही है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics