कन्हैया के बयानों पर ईनामों की बौछार

0
339

देशद्रोह के मामले में कुछ दिन पहले गिरफ्तार हुए जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने जेल से रिहा होते ही अपने बयानों से देश को हिलाकर रख दिया है। जिसके बाद से ऐसा लग रहा है मानों हमारा देश दो हिस्सों में बंट गया हो। एक तरफ जहां उनके बयान मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं, जिसके बाद कोई उन्हें ट्रू फाइटर करार दे रहा है तो कोई उन्हें सच्चा देशभक्त बताकर हीरो बता रहा है। वहीं कुछ लोग कन्हैया के बयान का विरोध भी कर रहे हैं।

अपने बयानों में पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर बरसने वाले कन्हैया से भारतीय जनता युवा मोर्चा काफी नाराज दिख रहा है। जिसके लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता ने उनके खिलाफ ऐसा जहर उगला है जिसको जानकर आप हैरान हो जाएंगे। उन्होंने कन्हैया की स्पीच से नाराज होकर बयान दिया है कि जो भी कन्हैया की जीभ काटेगा वह उसे 5 लाख रुपये का ईनाम देंगे। उन्होंने कहा है कि जेएनयू में पहले देशद्रोह और अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाने वाले कन्हैया अब हर किसी को अपना निशाना बनाने पर तुले हैं।

बता दें कि 6 माह की सशर्त अंतरिम जमानत पाने के बाद तिहाड़ जेल से निकले कन्हैया ने आते ही जेएनयू में काफी लंबा तगड़ा भाषण दिया था। जिसमें उन्होंने जमकर बीजेपी, आरएसएस, एबीवीपी और पीएम मोदी पर कड़े वार किए थे। साथ ही जेएनयू को लेकर हुए इस विवाद को आरएसएस का ही एक हिस्सा बताया था। उनका कहना है कि जेएनयू में पैदा हुआ ये विवाद मामला आरएसएस के इशारे पर एक साजिश के रूप में किया गया था।

कन्हैयाImage Source: http://media2.intoday.in/

जैसा कि आप सबको पता है कि कन्हैया लगातार अपने बयानों में पीएम मोदी से लेकर आरएसएस और बीजेपी को घेर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के सीएम केजरीवाल सहित कई बड़े नेता उनका पूरा समर्थन कर उन्हें हीरो बता रहे हैं। वहीं, आपको बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता के ईनामी बयान के बाद बॉलीवुड के ही एक अभिनेता केआरके ने कन्हैया की स्पीच को काफी सराहा। साथ ही उन्होंने कन्हैया को उसकी स्पीच के लिए 2 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

इतना ही नहीं ट्वीट कर उन्होंने कन्हैया से कहा है कि वह उनके दिल्ली ऑफिस में आकर अपना ईनाम ले सकते हैं। साथ ही केआरके चाहते हैं कि अगर कन्हैया जेएनयू मामले पर स्क्रिप्ट लिखने को तैयार हैं तो वह इस पर देशद्रोही-2 नाम की फिल्म बनाएंगे। जिसमे वह खुद कन्हैया के किरदार में नजर आएंगे।

कन्हैया1Image Source: http://www.patrika.com/

इसके अलावा आपको बता दें कि ज्यादातर अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने एक डॉयलॉग ट्वीट भी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि- “मोदी जी हार्दिक पटेल के पीछे, कन्हैया कुमार मोदी के पीछे और आरएसएस कन्हैया के पीछे, टू मच फन।“

कन्हैया2Image Source: http://static.abplive.in/

वहीं, केआरके और दिल्ली के सीएम केजरीवाल की तरह क्रिकेट के एक स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी कन्हैया का समर्थन कुछ अपने अंदाज में किया। जिसके लिए उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- ‘खूबसूरत, हर एक शब्द में ईमानदारी… उसकी इज्जत करें, ईमानदार शख्स और सच्चा आदमी!!! तुम्हें सलाम’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here