फिर विवादों में घिर गए कन्हैया कुमार

0
437

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार एक बार फिर विवादों में घिर गये हैं। अब तक कन्हैया को उनके भाषणों और विश्वविद्यालय के छात्र अधिकारों की मांग उठाते हुए ही देखा गया है, लेकिन इस बार कन्हैया का खबरों में आने का कारण उनका अपनी एक महिला टीचर को गोद में बैठाकर ली गई फोटो का लीक होना है। सोशल मीडिया पर कन्हैया की यह विवादित फोटो खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में कन्हैया की गोद में उनकी महिला टीचर बैठी हुईं हैं और टीचर ने उनके गले में हाथ डाला हुआ है। इस फोटो में कन्हैया मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने से फोटो पर तमाम कमेंट आ रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर और फेसबुक पर लोग इस फोटो को काफी शेयर भी कर रहे हैं। हर कोई फोटो पर अपना-अपना विचार साझा कर रहा है। इस फोटो से कन्हैया की छवि को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं। हालांकि फोटो में कितनी सच्चाई है इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है।

1Image Source: http://acdn.newshunt.com/

ऐसा भी हो सकता है कि यह फोटो कन्हैया के विरोधियों ने उसे नीचा दिखाने या फिर जनता के बीच उसकी छवि को खराब करने के लिए लीक की हो। कन्हैया पहले देशद्रोह के आरोप में अपने भाषण और जनता को भड़काने के लिए जेल जा चुके हैं। इसके बाद इस फोटो का वायरल होना कन्हैया के लिए काफी खतरा साबित हो सकता है। अब देखते हैं कि इस फोटो के बारे में जानकर कन्हैया की इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी।

New Delhi: JNUSU president Kanhaiya Kumar addresses media at JNU in New Delhi on March 4, 2016. (Photo: IANS)Image Source: http://lokmarg.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here