क्या कंगना रनौत पर दिल आ गया शशि थरूर का ? देखें वायरल हुई फोटो

कंगना रनौत

गुरुवार को नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह के इस महत्वपूर्ण दिन में शरीक होने के लिये देश-विदेश के कई बड़े नेता और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी बड़ी हस्तियां राष्ट्रपति भवन पर सम्मलित होने पहुचीं। जहां पर हर चीज निराली सी सुनने को मिली। कोई तो यहां के पकवानों की तारीफ करते थक नही रहे थे। तो कोई वहां पर होने वाली हर गतिविधियों को देखते हुये उनकी तारीफो के पुल बांध रहे थे। लेकिन इन नजारों में वहीं दो ऑपिजिट पार्टी के लोग भी एक होते हुए देखे गए। उनकी एक फोटो अब सोशल मीडिया में भी काफी वायरल हो रही है। ये फोटो जाने माने कांग्रेस नेता शशि थरूर और पीएम मोदी की सपोर्टर एक्ट्रेस कंगना रनौत की है जो इस इवेंट में शामिल रहे।

बता दें कि दोनों की फोटो एक ही फ्रेम में नजर आयी जिसे शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर कर दी। इस फोटो के वायरल होते ही लोगों के फनी कमेट्स भी मिलना शुरू हो गए। अपनी फोटो साझा करते हुए शशि ने लिखा कि मुझे इस मौके पर कई सारे पॉलिटिकल चेहरों से मिलना था और इसी बीच मुझे कई बॉलीवुड सेलेब्स से मिलकर भी खुशी हुई इनमें कंगना रनौत, राजकुमार हिरानी, विवेक ओबेरॉय शामिल रहैं।

अब शशि थरूर के साथ जब कंगना जी को लोग देखेंगे तो जाहिर है कि कुछ कमेट्स भी ट्विटर यूजर्स के तरफ से मिलेगें। और इस पर एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि सर वो रानी लक्ष्मीबाई है, सोचना भी मत… तो वहीं दूसरे यूजर लिखा कि कंगना तुम अपना ख्याल रखना… फिर क्या था अब तो तीसरा क्यो चूकें.. तीसरे यूजर ने कह ही डाला- किसी ने सही कहा है कि आग लगे बस्ती में, शशि थरूर अपनी मस्ती में. ..

To Top