_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/air-conditioner-enabled-trouser-help-you-relieve-sweating/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=40349","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कंचना काएतकावे नामक यह महिला रहती है हजारों बिच्छुओं के साथ, जानें इसके बारे में

Kanchana Kaetkaew from thailand called scorpion queen and lives covered with deadly creatures cover

बहुत से लोग कई प्रकार के खतरनाक जीवों के साथ में रहते हैं। यह उनका शौक होता है, पर क्या आपने कभी किसी ऐसी महिला को देखा है जो हजारों जहरीले बिच्छुओं के साथ में रहती है? यदि नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसी ही महिला से मिलवा रहें हैं। आज के समय में यदि किसी के पास कोई बिच्छू दिखाई भी पड़ जाता है तो वह डर के चलते वहीं बैठ जाता है, पर आज हम आपको उस महिला से मिलवा रहें हैं जो हजारों बिच्छुओं के साथ में रहती है। आइए जानते है इस महिला के बारे में।

Kanchana Kaetkaew from thailand called scorpion queen and lives covered with deadly creaturesimage source:

आपको सबसे पहले हम बता दें कि हजारों बिच्छुओं के साथ में रहने वाली इस महिला का नाम “कंचना काएतकावे” है और यह महिला थाईलैंड की रहने वाली है। लोग कंचना काएतकावे को ‘स्कॉर्पियन क्वीन’ के नाम से जानते हैं। इस महिला ने करीब 5 हजार बिच्छुओं के साथ में 33 दिन लगातार गुजारे हैं।

इस महिला ने 3 मिनट 28 सेकेंड तक अपने शरीर पर जहरीले बिच्छू को रखा था, जसके चलते इन महिला का नाम “गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड” में भी दर्ज हो चुका है। कंचना काएतकावे को बिच्छुओं के साथ एक अलग ही लगाव है, जिसके चलते वे बिच्छुओं को अपने मुंह के अंदर भी रख लेती हैं। इस प्रकार से देखा जाएं तो उनके ये कारनामें उनको एक ‘स्कॉर्पियन क्वीन’ ही साबित करते हैं।

video source:

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt