ISIS बंधक लड़कियों यौन गुलामों की तरह बेच रहा है ऑनलाइन

0
604
ISIS Religious Leaders' Fatwa on how to ‘properly’ Rape Women Sex Slaves

अभी तक आईएसआई सोशल मीडिया पर जिहाद की आड़ पर आतंक फैला रहा था लेकिन अब आईएसआई ने सारी हदें पार कर बंधक बनी लड़कियों को सोशल मीडिया पर सरेआम ऑनलाइन बेचना शुरू कर दिया है। ये वो ईसाई और निरीह यजीदी लड़कियां है जिन्हें आईएसआई ने ईराक और सीरिया में अगवा कर लिया था।

ISIS selling girls as sex slaves online1Image Source:

एक पत्रिका के मुताबिक 20 मई को अबू असद अलमानी कहे जाने वाला एक इस्लामिक स्टेट का आतंकी फेसबुक पर डालता है कि, “गुलाम खरीदना चाहते हो तो इसकी कीमत आठ हजार डॉलर है।” जिसके कुछ देर बाद यही शख्स दोबारा एक तस्वीर पोस्ट करता है जिस पर लिखा होता है एक और गुलाम। उस लड़की की कीमत भी आठ हजार डॉलर बताई थी। फेसबुक पर इन तस्वीरों को कुछ देर बाद हटा लिया गया। हालांकि ये तस्वीर साफ नहीं हुई कि ये खुद असद अलमानी कर रहा था या नहीं?

ISIS selling girls as sex slaves online2Image Source:

लेकिन आपको बता दें कि इस घटना पर विशेषज्ञों का मानना है कि आईएसआईएस के जाल में कई लड़कियां कैद है जिन पर जानवरों जैसा बरताव हो रहा है। इसी के साथ उनके साथ यौन शोषण किया जा रहा है और वो कई मुसीबतों के दौर से गुजर रही है। दरअसल आईएसआईएस पर पैसे के साथ ही खाने-पीने और दवाओं का संकट मंडरा रहा है। जिसके चलते वो लोग बंधक बनी लड़कियों को बेच रहे है। अपने इस कारोबार के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here