_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/wah-3-pic-1-5/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/be7848b7662bcf2d56b5332316f4d8cd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ईशा अंबानी जल्द करेंगी बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री, पढ़िए पूरी खबर

isha ambani set to join bollywood soon cover

अंबानी फैमिली के बारे में तो सभी जानते ही हैं, पर क्या आप जानते हैं की इस परिवार की ही ईशा अंबानी जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं यदि नहीं तो आज हम आपको इस बारे में ही बता रहें हैं। वर्तमान में अंबानी परिवार भारत का सबसे अमीर परिवार हैं। अंबानी की सभी कंपनियां मार्किट में बहुत अच्छी चल रही हैं और जब से इस बिजनेस परिवार ने “जिओ ऑफर” शुरू किया हैं तब से रिलायंस कंपनी का मुनाफा बहुत ज्यादा बढ़ गया हैं। जिओ को हिट करने का श्रेय मुकेश अंबानी की लड़की ईशा अंबानी को जाता हैं। असल में जिस प्रकार से ईशा ने जिओ को पब्लिक के सामने रिप्रजेंट किया वह बेहद काबीले तारीफ था।

बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में कर रहीं हैं एंट्री –

isha ambani set to join bollywood soonimage source:

आज हम आपको ईशा अंबानी के बारे में एक नई बात बता रहें हैं। वह यह हैं कि अब ईशा बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। आप शायद यह सोच रहें होंगे कि वह बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं तो बता दें कि ऐसा नहीं हैं। असल में वह बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर एंट्री करने जा रही हैं।

ईशा एक बिजनेसमैन की बेटी हैं और वे जानती हैं कि उनको कहां से कितना फायदा हो सकता हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में उनको एक अलग पहचान भी मिलेगी और साथ ही पैसे भी। खबर हैं कि ईशा बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के साथ में मिलकर अपनी फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली हैं। यह फिल्म “बैटल ऑफ सारागढ़ी” पर बनी हैं जिसका नाम “केसरी” बताया जा रहा हैं।

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को लिया गया हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को पहले सलमान खान करण जौहर के साथ प्रोड्यूस कर रहें थे। अब देखना यह हैं कि ईशा अंबानी अपने इस नए कॅरियर में कहां तक सफल हो पाती हैं और कितना नाम व मुनाफा कमा पाती हैं।

To Top