_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/scientists-found-aliens-mummy-here/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/scientists-found-aliens-mummy-here/scientists-found-aliens-mummy-here-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

आपकी सहेली की नजर कहीं आपके बॉयफ्रेंड पर तो नहीं

कहा जाता है कि दोस्ती दुनिया में एक ऐसा रिश्ता है जिसे हम चुनते हैं। दोस्त पर हम पूरा भरोसा करते और उसे जान से बढ़कर मानते हैं। उन्ही के साथ अपने दुख-सुख बाटते हैं और उसके खाने-पीने से लेकर घूमने-फिरने तक की पसंद नापसंद आपको पता होता है। वहीं, दूसरी ओर अगर आपकी दोस्त आपके बॉयफ्रेंड की भी अच्छी दोस्त हो और वो उसके सामने आपको नीचा दिखाने की कोशिश करती हो तो सावधान हो जाएं, क्योंकि हो सकता है आपका रिश्ता खतरे में हो। आपको ये जानकर दुख होगा, लेकिन हो सकता है कि आपकी दोस्त आपके ही बॉयफ्रेंड को दिल दे बैठी हो। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि कहीं आपकी दोस्त की बुरी नजर आपके बॉयफ्रेंड पर तो नहीं तो नीचे दिए गए बिन्दुओं को पढ़ कर जानें कहीं आपकी रिलेशनशिप खतरे में तो नहीं..

अगर आपकी दोस्त का अचानक आपके साथ व्यवहार में बदलाव आ गया है, वो आपसे दूर-दूर रहती है और जरा सी बात पर नाराज़ हो जाती है खासकर तब जब आप उसे अपने बॉयफ्रेंड के संग बिताए हुए पलों के बारे में बता रही होती है। तो समझ जाइए कि दाल में कुछ काला है।

जब आपकी दोस्त भी आपके बॉयफ्रेंड की अच्छी दोस्त बन जाती है तो आप सब साथ में घूमना-फिरना शुरू कर देते हैं। तो घूमने के दौरान आपके दोस्त की नजरें आपके बॉयफ्रेंड पर टिकी रहती है। इसके अलावा वो आपके बॉयफ्रेंड से चिपकने की कोशिश करती है और बात करने के दौरान अपने बालों से खेलती है तो आपके लिए ये बेहतर रहेगा कि आप उसकी बॉडी लैंग्वेज समझ कर अपने बॉयफ्रेंड से मिलवाना कम कर दें और अपने रिश्ते को संभाल लें।

जब-आपकी-दोस्त-भी-आपके-बॉयफ्रेंड-की-अच्छी-दोस्तImage Source :http://tazakhobor.org/

किसी भी तरह की मदद के लिए वो आपकी बजाय आपके बॉयफ्रेंड को कॉल या मैसेज कर के मदद लेती है और इस बात को बताना भूल जाती है। इसके अलावा आप लंच या डिनर में अपनी सहेली को बुला लिया ताकि आप सब एंजॉय करेंगे, लेकिन ये क्या.. वो आपके बॉयफ्रेंड के सामने एंजॉय करने की बजाय आपकी अपमान कर रही हैं तो ये आपके लिए अल्टीमेटम हो सकता है।

अक्सर होता है कि उसे मेकअप का कोई शौक नहीं होता, लेकिन अचानक से उसे सजने संवरने का शौक पैदा हो जाता है। आजकल वो अपने लुक्स पर बहुत ध्यान देती हैं। इसके साथ ही जब आप उसके संग अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जाती हैं और आप से ज्यादा वो संवरती हैं तो ये भी खतरे से खाली नहीं है। बाकि वो आजकल अपने और आप में तुलना करने लग गई हैं, तो समझ जाइए कि आपके बॉयफ्रेंड पर वो मर मिटी हैं।

अक्सर-होता-है-कि-उसे-मेकअप-का-कोई-शौक-नहीं-होताImage Source :http://www.pattiknows.com/wp

इन सब के अलावा उसके बैठने के तरीके में अचानक बदलाव आ गया हो। आपके बॉयफ्रेंड को देखते ही अपनी कमर सीधी कर लेती है, ज्यादातर आपके बॉयफ्रेंड के सामने क्रॉस लेग कर के बैठती है। सबसे बड़ी बात आप उसकी हंसी को नोटिस कर सकती है। वैसे तो उसकी आवाज दबी-दबी रहती है, लेकिन आपके बॉयफ्रेंड के सामने उसकी हंसी बंद होने का नाम ही नहीं लेती है। उसको छोटी-छोटी बातों पर भी हंसी आती है। ऐसी हरकतें करने पर आप अपने रिश्ते को संभाल कर उससे ताल्लुक रखना कम कर दें।

इन-सब-के-अलावा-उसके-बैठने-के-तरीके-में-अचानक-बदलावImage Source :http://i1123.photobucket.com/

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics