_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/d/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

क्या ओसामा बिन लादेन अभी भी है जिंदा!

आपको शायद याद होगा कि 2010 में एक फिल्म आई थी “तेरे बिन लादेन”। इस फिल्म से अली जफ़र काफी फेमस हुये थे। यह एक “हास्य फिल्म” थी और इसके निर्देशक थे अभिषेक शर्मा। आपको बता दें कि अभिषेक शर्मा फिर से आपको हंसाने के लिए आ रहे हैं। जी हां, इस बार आ रही है उनकी फिल्म Tere Bin Laden: Dead Or Alive, जो कि पहली फिल्म “तेरे बिन लादेन” का ही दूसरा पार्ट है।

इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही हंसी वाला है। जिसको देखकर किसी का भी खराब मूड फिर से सही हो जायेगा। यह फिल्म 19 फरवरी को आपको सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी।

Video Source:

To Top