क्या सच में ‘फेक’ रेसलिंग करते हैं खली ?

0
494

आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि अभी हाल ही में ‘द ग्रेट खली रिटर्न्स मेगा शो’ को अपने नाम करने वाले खली पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। बता दें कि ये आरोप किसी बाहरी देश के पहलवान ने नहीं बल्कि एक भारतीय पहलवान ने ही लगाये हैं। रेसलर कृष्ण कुमार ने खली पर नकली फाइट करने यानि ‘फेक’ रेसलिंग और देश को मूर्ख बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि खली नकली फाइट लड़ते हैं और देश के लोगों को मूर्ख बना रहे हैं।

एक वीडियो के माध्यम से रेसलर कृष्ण कुमार ने खली को ‘दम है तो मुझसे लड़ कर दिखाओ’ का चैलेंज भी दे डाला है। उन्होंने कहा है कि खली देश के लोगों को बेवकूफ बनाना छोड़ दें। साथ ही मैं उन्हें चैलेंज देता हूं कि अगर उनमें दम है तो नकली कुश्ती छोड़कर मुझसे आर-पार की असली कुश्ती करें। बता दें कि रेसलर कृष्ण कुमार ओलंपिक रेसलिंग में 125 वर्ग किलोग्राम की कैटेगरी में हैं और उनका कहना है कि जो भी 80 वर्ग किलोग्राम से ऊपर के वर्ग में होगा वह उसके खिलाफ लड़ने को बिल्कुल तैयार हैं।

1Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि द ग्रेट खली रेसलर कृष्ण कुमार का चैलेंज स्वीकार करते हैं या नहीं, लेकिन बात चाहे जो भी इस चैलेंज से खली के फैंस के दिलो दिमाग में शायद यह सवाल जरूर खड़े हो गये होंगे कि क्या सच में खली नकली फाइट कर देश के लोगों को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here