बाजार में आने वाला है देश का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

भारत में फोन को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स की संख्या हर साल तेजी से बढ़ रही है। इस संख्या के कारण ही बाहर के देशों की कंपनियां भारत में आने के लिए बेताब रहती हैं। यही कंपनियां भारत में सस्ते से सस्ते स्मार्ट फोन प्रदान करती हैं। जिससे देश के लोगों को सस्ते दामों में नई तकनीक को जानने का मौका मिलता है। आपको बता दें कि जल्द ही एक कंपनी मात्र 500 रुपए के अंदर एक स्मार्ट फोन लाने वाली है।

भारत में दिन प्रतिदिन नई तकनीक का इस्तेमाल बढ़ने लगा है। यह तकनीक ही है जिनके कारण घंटों के काम भी चंद मिनटों में पूरे होने लगे हैं। बाजार में जहां एक ओर महंगे स्मार्ट फोन आ रहे हैं, वहीं लोगों को सस्ते स्मार्ट फोन भी मुहैया करवाने के लिए कई कंपनियां आगे आ चुकी हैं। जानकारी के अनुसार घरेलू हैंडसेट बनाने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स सप्ताह भर के अंदर सबसे सस्ता फोन पेश करेगी। इसकी खास बात यह है कि यह देश का सबसे सस्ता स्मार्ट फोन होगा। इस फोन के आने के बाद से माेबाइल फोन के बाजार में तेजी से गहमागहमी बढ़ेगी, क्योंकि जो लोग फोन लेने की सोच रहे हैं वो अब कम दामों का बेसिक फोन न लेकर स्मार्ट फोन ही खरीदना पसंद करेंगे।

1Image Source: http://sth.india.com/

वहीं, इससे बाजार में उपलब्ध सभी फोन को खासा नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। इस फोन को पेश करने वाली कंपनी के मुताबिक देश के प्रधानमंत्री भारत की समृद्धि के लिए देश के सभी व्यक्तियों का सशक्तिकरण करना चाहते हैं। इस कारण ही इस फोन को बनाया गया है, ताकि सभी के पास स्मार्ट फोन उपलब्ध हो सके।

To Top