_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/slaughter-of-narakasura/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

18 नवंबर तक भारत-पाक के बीच हो जाएगा भीषण युद्ध!

सर्जिकल स्ट्राइक का जबाब देने के बाद से भारत के प्रति पाकिस्तान काफी बौखला गया है। जिसके चलते दोनों देश के संबंधों में सुधार ना आने की उम्मीद लगाई जा रहीं हैं। जिन्हें देख अब तो बड़े-बड़े ज्योतिषि भी इसके खतरनाक संकेत के बारे में चेतावनी भी देने लगे हैं। दोनों देशों के बीच भीषण युद्ध के दावे सोशल मीडिया में तूफान मचाए हुए है। इन दिनों आ रही एक खबर के मुताबिक एक ऐसी भविष्यवाणी की गई है। जिसे एक जाने माने अखबार ने प्रकाशित भी कर दिया है। भारत-पाक के युद्ध से जुड़ी यह भविष्यवाणी अहमदाबाद के काफी प्रख्यात ज्योतिषी व्यापक लोढ़ा के द्वारा की गई है, जिन्होनें अपने लेख में भीषण युद्ध के होने के दावा किया है। यह भविष्यवाणी करीब 6 माह पहले की है।

india-and-pakistan1Image Source:

ज्योतिषी के अनुसार इसमें दोनों देशों की कुंडली और दूसरे ज्योतिषीय आधारों का आंकलन कर यह नतीजा निकाला गया है कि भारत और पाक के बीच भीषण युद्ध के योग 10 अक्टूबर से लेकर 18 नवंबर तक के दिख रहे हैं। उड़ी अटैक के बाद से दोनों देश की सीमा पर तनाव और दोनों देशों के बीच रोज हो रही फायरिंग, इस संदेश के सोशल मीडिया में वायरल होने की वजह भी बन रही है। जिसे काफी शेयर किया जा रहा है।

व्यापक की गणना पर उठे सवाल
हालांकि, निकाले गए आकलन के अनुसार कुछ ज्योतिषी इसे गलत बता रहें है। क्योकि भारत-पाक की जिस कुंडली के आधार पर यह आकलन निकाला जा रहा है वह गलत है। भारत से पहले पाकिस्तान आजाद हुआ था। उस समय इसकी ग्रह दशा के अनुसार मेष लग्न की कुंडली बनती है। 14-15 अगस्त की रात में जिस समय भारत आजाद हुआ उस समय भारत की वृषभ लग्न की कुंडली बनती है।

जिसमें दोनों देशों के बीच तनाव के आसार साफ साफ देखें जो रहें है, लेकिन ग्रहों को स्थिति के आधार पर भीषण युद्ध की भी स्थिति साफ नजर नहीं आ रही है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt