प्रधानमंत्री का भाई क्यों हुआ रिक्शा चलाकर जीने को मजबूर?

नेता हो या अभिनेता जब वो ख्याती पा जाता है तो अक्सर लोगों को उसके परिवार के बारे में भी जानने की जिज्ञासा होती है। वहीं इन बड़ी हस्तियों का कोई घर का सदस्य काफी गरीब हो तो हर किसी के मन में एक प्रश्न ही उठता है कि इतनी बड़ी हस्ती के घर का ये शख्स इस तरह से गरीबी के दिन गुजारने के लिए क्यों मजबूर है। इसी तरह अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो काफी तहलका मचा रहा है, जिसमें एक शख्स ऑटो चलाते नजर आ रहा है। फेसबुक पर पोस्ट की गई ये तस्वीर बताती है कि ये कोई आम इंसान नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मझला भाई है जो रिक्शा चलाकर अपना गुजारा कर रहा है। आगे जानें इस तस्वीर की सच्चाई के बारे में…

narendra-modi-look-like1Image Source:

फेसबुक पर पोस्ट की इस तस्वीर को अबतक करीब 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और इसे लाइक भी किया है। यह फोटो हजारों की संख्या में शेयर भी किया जा रहा है। इसे चलाने वाला ग्रुप ‘चलो चलें मोदी जी के साथ’ ने पोस्ट किया है जो अब बंद पड़ा हुआ है, जब इसकी सच्चाई के बारे में खोजबीन की गई तो पाया गया कि रिक्शा चलाने वाला मोदी का भाई नहीं बल्कि, तेलंगाना के अदीलाबाद का रहने वाला एक ऑटो ड्राइवर है। जिसकी शक्ल हू-ब-हू प्रधानमंत्री मोदी से मिलती जुलती है। जिसकी वजह से लोगों ने इसे सच मान काफी शेयर भी किया है।

आज के समय में इस ऑटो ड्राइवर को सभी लोग मोदी ही मानकर उसके साथ सेल्फी खिंचाते हैं। ये आदीलाबाद में काफी चर्चित हो गया है। जो भी इस शख्स को देखता है एक बार जरूर धोखा खा जाता है। फेसबुक पर अब तक इस पोस्ट को करीब 10 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है।

To Top