_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/men-live-behind-the-veils-instead-of-women-here-at-this-place/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=37066","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

2016 में इन दमदार फ़िल्मों की होगी टक्कर

नया साल 2016 आने वाला है। अगर बात करें 2015 की तो इस साल कुछ फ़िल्मी कलाकारों को मायूसी हाथ लगी और अब सभी की निगाहें 2016 पर हैं। सारे कलाकार इस नए साल में अपनी-अपनी फिल्मों से धमाल मचाने को तैयार हैं। ऐसे में यह बात तो पक्की है कि आने वाले साल में कई फिल्मों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। इस साल बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्म देने वाले सलमान खान ईद पर ‘सुल्तान’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का शुरूआती पोस्टर और टीजर प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। सूत्रों की मानें तो 2016 में शाहरुख खान ईद पर सलमान से टकराएंगे। शाहरुख की गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘रईस’ भी 2016 में ईद पर रिलीज होगी। दोनों ने अपनी-अपनी फिल्म को लेकर ऐलान कर दिया है। ऐसे में दर्शकों को ईद पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। रईस के अलावा शाहरुख की फैन भी 2016 में रिलीज होगी।

ईद के अलावा बॉक्स ऑफिस के लिए दूसरा बड़ा मौका होता है दिवाली। दिवाली पर निर्माताओं में अपनी फिल्म रिलीज करने की होड़ रहती है। इस बार ये मौका करण जौहर ने हथिया लिया है। उन्होंने अपनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को दिवाली पर रिलीज करने की घोषणा की है, लेकिन उनकी फिल्म का रास्ता अजय देवगन ने रोक दिया है।

अजय देवगन लंबे समय से अपनी फिल्म ‘शिवाय’ पर मेहनत कर रहे हैं। उनको इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। अजय देवगन की फिल्म भी 2016 में दिवाली पर आएगी और करण जौहर की फिल्म से भिड़ती दिखेगी। हालांकि ऐसा नहीं है कि 2016 में सिर्फ त्योहारों पर ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका होगा। यहां हम आपको महीने के अनुसार बता रहे हैं कि 2016 में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होंगी।

1- जनवरी से ही शानदार फिल्में शुरू हो जाएंगी। अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की फिल्म ‘वजीर‘ 8 जनवरी को रिलीज हो रही है। 15 जनवरी को सनी देओल की घायल वंस अगेन’ भी आ रही है। दोनों फिल्मों से काफी उम्मीदें की जा रही हैं।

2- सनी लियोनी की ‘मस्तीजादे‘ 29 जनवरी को जबकि 22 जनवरी को एकता कपूर की पोर्न कॉमेडी ‘क्या कूल हैं हम 3‘ रिलीज होगी। दोनों ही फिल्में अश्लीलता की हदें पार कर रही हैं।

3- फरवरी में सबसे ज्यादा इंतजार दर्शकों को नीरजा भनोट की जिंदगी पर बनी फिल्म का है। इसमें सोनम कपूर नीरजा का रोल अदा कर रही हैं। फरवरी में ही कैटरीना-आदित्य रॉय कपूर की ‘फितूर’ और जॉन अब्राहम की ‘रॉकी हैंडसम’ रिलीज होगी।

4- मार्च में प्रियंका चोपड़ा का एक्शन दर्शकों को देखने को मिलेगा। उनकी ‘जय गंगाजल‘ 4 मार्च को रिलीज होगी। मार्च में ही फवाद खान और आलिया भट्ट की ‘कपूर एंड संस‘ भी रिलीज होगी। मार्च में ही इंद्र कुमार की ग्रेट ग्रांड मस्ती भी आएगी।

5- अप्रैल में करीना कपूर की ‘की एंड का‘ और शाहरुख की ‘फैन‘ पर निगाहें रहेंगी। वहीं, मई में अनिल कपूर के बेटे की ‘मिर्जया‘, क्रिकेटर अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बन रही अजहर और सरबजीत की जिंदगी पर बनी फिल्में रिलीज होंगी।

6- 2016 में जून का महीना कपूर खानदान के दो सितारे रणबीर और करीना के लिए खास है। रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ रिलीज होगी जिसमें उनके साथ कैटरीना हैं। वहीं, करीना कपूर की शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के साथ ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज होगी।

7- जुलाई में सिर्फ दो बड़ी फिल्मों की घोषणा अभी तक की गई है। शाहरुख की ‘रईस’ और जॉन अब्राहम की ‘ढिशुम’। वहीं, अगस्त में रितिक रोशन की ‘मोहनजोदड़ो’ रिलीज होगी। इसे आशुतोष गोवारिकर निर्देशित कर रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार की रुस्तम और अजय देवगन की ‘बादशाहो’ इसी महीने रिलीज होगी।

8- अक्टूबर के त्योहारी सीजन में ‘शुद्धि’ और ‘शिवाय’ जैसी फिल्में हैं। वहीं, इस साल के अंत में आमिर की बेहद खास ‘दंगल’ रिलीज होगी। दंगल पर आमिर लंबे वक्त से मेहनत कर रहे हैं। फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Most Popular

To Top