_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/the-daughter-in-law-of-royal-family-meghan-cannot-give-autograph-and-purchase-nail-polish/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/dog-puppy-bought-home-turned-out-as-a-wild-animal/bear-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/e90a5e0b60a6b68d662a8db32927ffdd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वीडियो में देखिये पति-पत्नी ने बना डाला पुलिस स्टेशन को लड़ाई का अखाड़ा

husband wife makes police station a battlefield cover

वर्तमान में यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा हैं। इस वीडियो में पति-पत्नी ने पुलिस स्टेशन को ही लड़ाई का अखाड़ा बना डाला। यह मामला भारत के कर्नाटक राज्य का हैं। दरअसल बात यह थी कि पति दूसरी शादी करना चाहता था और पत्नी ऐसा नहीं चाहती थी। इस बात की शिकायत करने के लिए पत्नी पुलिस स्टेशन पहुंच गई। वहां दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और पत्नी ने पति को पीटना शुरू कर दिया।

पहले तो पति उसको मना करता रहा था, पर बाद में जब वह नहीं मानी तो पति भी उसको पीटने लगा। इस दौरान किसी ने उनकी वीडियो बना ली, जो अब खूब वायरल हो रही हैं। इस मामले को कर्नाटक के हुबली के धारवाड़ क्षेत्र का बताया जा रहा हैं। पति-पत्नी का नाम सुरेखा तथा डॉ. संतोष बताया जा रहा हैं। आइये अब आप भी देखिये इस वीडियो को।

video source:
To Top