इस कब्रिस्तान में गुनगुनाता है मुर्दा और करता है फरियाद

हमने अक्सर फिल्मों में ही भूतों और मुर्दों के गुनगुनाने की आवाज के वाकये देखे हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। आपको बता दें कि मेरठ में हकीकत में ऐसा ही मामला सामने आया है। मेरठ के जलालपुर गांव में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसे गांव के ही कब्रिस्तान में दफना दिया गया। दफनाने के कुछ दिनों के बाद से ही इस व्यक्ति की कब्र के पास से गुनगुनाने की आवाजें आ रही हैं। साथ ही वह लोगों से बात करके भी अपनी फरियाद कर रहा है।

यह मामला जिसने भी सुना वो हैरान रह गया है। इस मामले की जानकारी लगते ही लोग हर रोज इस कब्रिस्तान में मुर्दे की आवाज सुनने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं यह मामला पुलिस विभाग के अधिकारियों और प्रशासन के लिए भी हैरानी से भरा हुआ बन गया है।

Halloween-Gravestone-Wallpapers-Image-halloween-uzhas-noch-lunaImage Source :http://allfreehdwallpapers.com/

क्या है पूरा मामला-

मेरठ के इंचैली थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव जलालपुर में अचानक एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस गांव में रहने वाले सबीरुद्दीन का बड़ा बेटा इरफान बीमार था, जिस कारण उसकी बीते 25 फरवरी को मृत्यु हो गई थी। मृत्यु के बाद जलालपुर गांव के ही पास बने कब्रिस्तान में उसको दफना दिया था, लेकिन अब परिवार के लोगों का कहना है कि उसकी कब्र के पास जाते ही कब्र के पास के छोटे सुराखों से आवाजें आ रही हैं। इन सुराखों में गुनगुनाने की आवाज सुनाई दे रही है। साथ ही मुर्दा कब्र से खुद को बाहर निकालने की फरीयाद कर रहा है। सबीरुद्दीन ने अपने बेटे को कब्र से बाहर निकालने के लिए जिलाधिकारी से भी मुलाकात की है। साथ ही जिलाधिकारी ने एसपी देहात को डॉक्टर प्रवीन रंजन से शव को बाहर निकलवाने की प्रक्रिया शुरू करने के आदेश दिए हैं।

To Top