_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/people-can-die-at-any-point-here-at-these-roads/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/angoori-bhabhi-from-bhabhiji-ghar-par-hain-earns-this-much-per-episode/angore-bhabi/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यहां खुलेआम बेचा जा रहा है इंसानी मांस, देखिए तस्वीरें

मांस को आपने बाजारों में बिकता हुआ देखा ही होगा पर क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि वर्तमान में इंसानी मांस को भी बाजारों में बेचा जा रहा है। हालही में इंसानी मांस को बाजार में बेचे जाने की एक घटना ने लोगों में काफी हलचल मचा दी है, कुछ समय पहले एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें इंसानी मांस को एक मार्किट बिकता हुआ दिखाया गया था। आइए जानते हैं इस पूरे प्रकरण को।

human-meat-for-sale1Image Source:

सोशल मीडिया पर इंसानी मांस को बेचने वाली एक मार्किट की तस्वीर काफी वायरल हुई थी और यह तस्वीर थी लंदन की। इस तस्वीर में लंदन की एक मार्किट में ही इंसानी मीट को बिकता हुआ दिखाया गया, जिसको देखकर लोगों में काफी हलचल मच गई थी। ये तस्वीरे काफी समय तक लोगों को परेशान करती रही, पर इनके पीछे का सच कुछ और ही था, आइए बताते हैं अब तस्वीरों के पीछे का सच।

human-meat-for-sale2Image Source:

असल में यह इंसानी मीट का मार्किट “कैपकॉम” नामक एक कंपनी ने बनाया था, यह कंपनी अपना “जॉम्बी गेम” लांच कर रही थी जो की एक वीडियो गेम हैं और उसी के प्रमोशन के लिए यह इंसानी मांस का मार्किट बनाई गई थी। इस मार्किट का पूरा सेट कुलिनरी आर्टिस्ट शेरोन बेकर ने तैयार किया था। इस प्रकार से बीच बाजार में इंसानी मांस को बिकता देख कर लोग काफी हैरत में थे, पर जब उनको असलियत बताई तो वे काफी खुश हुए और उनको प्रमोशन का यह आईडिया बहुत पसंद आया।

 

Most Popular

To Top