ऋतिक रोशन भी बनेंगे रैम्बो

0
350

बॉलीवुड में हॉलीवुड की फिल्मों के रीमेक पहले से ही बनते आ रहे हैं। अब इस कड़ी में एक और फिल्म का नाम जुड़ने जा रहा है। इस फिल्म के लिए किसी दमदार हीरो की खोज चल रही थी। जिसके लिए ऋतिक रोशन का नाम फाइनल किया गया है। अगर सब ठीक रहा तो जल्द ही ऋतिक रोशन रैम्बो के किरदार में दर्शकों के सामने नजर आएंगे।

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन हॉलीवुड की हिट फिल्म के हिन्दी रीमेक में दिखाई देंगे। ऋतिक अपने रोल और अपनी शानदार शारीरिक बनावट के चलते इन दिनों टॉप हीरो की लिस्ट में शुमार किए जाते हैं। वहीं, बॉलीवुड में सुपर हीरो का किरदार निभाने वाले वह एकमात्र अभिनेता हैं। जिन्हें सुपर हीरो के किरदार में दर्शकों ने बेहद पसंद किया है।

जानकारी के अनुसार अब फिल्म बैंग-बैंग का निर्माण करने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद जल्द ही हॉलीवुड की हिट सीरीज रही रैम्बो फिल्म का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं। इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ को ऋतिक सटीक हीरो लगते हैं। इससे पहले बैंग-बैंग में भी ऋतिक रोशन सिद्धार्थ के साथ काम कर चुके हैं। हॉलीवुड की रैम्बो सीरीज के लिए दुनियाभर के दर्शक दिवाने हैं। इस सीरीज में रैम्बो का किरदार सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अदा किया था। वहीं, इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए अब ऋतिक से बात की जा रही है।

hritik roshanImage Source: http://www.samaylive.com/

आपको बता दें कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक में भारतीय दर्शकों के लिए कई सारे बदलाव भी किए जाएंगे। इसके अलावा इस फिल्म की मूल कहानी में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, लेकिन पुरानी कहानी में नए बदलाव डाले जाएंगे। जिससे दर्शकों को यह पूरी कहानी रीमेक ही न लगे। सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन बैंग-बैंग में साथ काम कर चुके हैं और इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई थी। जिससे चलते ही सिद्धार्थ दोबारा से ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here