_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/son-of-a-farmer-makes-helicopter-out-of-scrap/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/son-of-a-farmer-makes-helicopter-out-of-scrap/16-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ये है बॉलीवुड का सुपरहीरों जिसने सलमान को भी पछाड़ा

बॉलीवुड में सलमान खान के फिल्म में होने का मतलब होता है फिल्म के सुपरहिट होने की पूरी गारंटी। जैसे ही सलमान अपनी किसी फिल्म के आने की बात कहते है वैसे ही उनके करोड़ो फैन्स उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगते है। इतना ही नहीं सलमान की सुल्तान ने भी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन बॉलीवुड में एक सितारा ऐसा भी है जो सुल्तान को मात देने के लिए आगे आ चुका है। यह कारनामा बॉलीवुड के किंग खान ने नहीं, बल्कि बॉलीवुड के सुपर हीरों रितिक रोशन ने किया है।

hrithik roshan and salman khan1Image Source:

आज तक बॉलीवुड में आमिर, सलमान और शाहरूख की ही हुकूमत कायम थी। इन तीनों की स्टार की फैन फॉलोइंग इतनी अधिक है कि कोई भी अन्य स्टार इनके बड़े कद के आगे टिक नहीं पाता था। लेकिन अब समय बदल रहा है बॉलीवुड की सत्ता भी अन्य स्टार के हाथों में जाने लगी है। आपको बता दें कि रितिक रोशन ने सलमान खान को भी कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है। रितिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्मो के सेटालाइट राइटस को 550 करोड़ रूपयों में बेचें हैं। यह सभी फिल्मों अगले साल रिलीज होंगी। अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ सलमान खान ही ऐसे स्टार थे जिन्होंने अपनी मूवी के सेटालाइट राइटस को 500 करोड़ में बेचा था। सलमान यह डील एक टीवी चैनल के साथ की थी। जिसमें उन्होंने अपनी फिल्मों के प्रसारण के सभी अधिकार दे दिए थे। ऐसे ही वरूण धवन भी अपनी फिल्मों के लिए एक चैनल के साथ 300 करोड़ की डील कर चुकें है। वहीं अभी रितिक रोशन की मोहनजो दारो रिलीज के लिए तैयार है और उम्मीद की जा रहीं है कि रितिक की यह फिल्म हिट रहेगी। लेकिन इस डील से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रितिक अपनी स्थिति को और मजबूत कर चुके है।

Most Popular

To Top