_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/people-worship-this-langoor-at-this-temple/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/people-worship-this-langoor-at-this-temple/people-worship-this-langoor-at-this-temple-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एक हादसे में रितिक रोशन की मौत!

अभिनेता रितिक रोशन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म कहो ना प्यार है से की थी। जिसके बाद उनके फैंस की कतार काफी बड़ी होती चली गई। रितिक के अभिनय की जितनी तारीफ करें, उतनी कम है। वह अभिनय के मामले में तो सबसे आगे हैं ही, इसी के साथ इंडस्ट्री में भी उनका काफी नाम और शोहरत है। उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रितिक से मिलवाने वाले हैं, जो कि अब इस दुनिया में नहीं है। दरअसल इस रितिक के पास रहने के लिए भी पक्का मकान नहीं था। कच्चे मकान के कारण जिसकी मृत्यु हो गई।

जी हां, हम आपको रितिक नाम के ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम तो रितिक है, लेकिन रितिक रोशन जैसी शोहरत उनके पास नहीं थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह शख्स उत्तरप्रदेश के ओरैया का निवासी था, दरअसल कच्चे मकान में रहने वाले रितिक नाम के इस शख्स की मृत्यु मकान के ढहने से हो गई। उसके पिता जिनका नाम राजेश रोशन है, उन्होंने भी मौके पर दम तोड़ दिया। मां जिनका नाम रेखा है, वह भी काफी घायल हो चुकी हैं। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस रितिक के घर की जांच पड़ताल कर रही हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics