सामने आई रितिक-कंगना की निजी तस्वीरें!

0
599

बीते लंबे समय से चल रही कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच की लड़ाई जग जाहिर हो चुकी है। हर रोज इस मामले में कुछ ना कुछ नया सामने आ रहा है। कंगना हमेशा से रितिक के साथ करीबी रिश्ते का दावा करती रही हैं तो वहीं रितिक हमेशा इसका खंडन करते रहे। वहीं अब सामने आई इन दोनों की कुछ निजी तस्वीरों ने रितिक को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। वहीं बीते दिनों कंगना की ओर से रितिक के द्वारा अकाउंट हैक करने की बात कही गई थी। इस विवाद की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें रितिक रोशन को क्लिन चिट दी गई है।

hrithik-roshan-kangana-ranaut-leaked-picture-26-1461610119Image Source :http://static.abplive.in/

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत और रितिक रोशन की एक फिल्म के दौरान नजदीकियां बढ़ गई थीं। कहा जाता है कि इस तरह की नजदीकियां ही रितिक और सुजैन को दूर करने की बड़ी वजह बनी थी। बीते दिनों रितिक और सुजैन के अलग होने की खबर के साथ ही कंगना और रितिक के बीच की लड़ाई काफी बढ़ गई थी। इस लड़ाई में कंगना की ओर से रितिक रोशन के ऊपर कई आरोप लगाए गए थे। इतना ही नहीं इन दोनों के विवाद का असर रितिक के बच्चों पर न पड़े इस कारण उनकी पूर्व पत्नी सुजैन अपने बच्चों रिहान और रिदान को लेकर तुर्की चली गई हैं। अब इन दोनों की लड़ाई में नया खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक बीते दिनों कंगना ने रितिक के द्वारा उनका अकाउंट हैक करने की बात कही गई थी। अब पता चला है कि कंगना ने जो ईमेल अकाउंट हैक करने की बात कही थी वो झूठी है।

इस बात की सत्यता एक फॉरेंसिक रिपोर्ट से भी साबित होती है। इस फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि कंगना का ईमेल अकाउंट रितिक की ओर से हैक नहीं किया गया है। इसके लिए एक बड़ी फॉरेंसिक एजेंसी से संपर्क किया गया था। इस फॉरेंसिक फर्म एजेंसी की ओर से रितिक को इस मामले में क्लीन चिट दी गई है।

cover81Image Source :https://www.wedio.in/

वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत और रितिक रोशन की एक तस्वीर लीक हुई है। इस फोटो में दोनों एक पार्टी में बेहद करीब हैं और इन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर देख यह साफ लग रहा है कि इन दोनों के बीच कोई करीबी रिश्ता रहा। इन तस्वीरों ने रितिक के दावों पर सवालिया निशान लगा दिया है। वहीं इस फोटो को लेकर अभी रितिक रोशन की तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई है, जबकि रितिक के एक करीबी का कहना है कि ‘ये तस्वीर अर्जुन रामपाल के पार्टी की है। कंगना और रितिक ने दो फिल्में एक साथ की हैं, इसलिए वो दोनों अक्सर पार्टी में साथ दिखाई देते थे और वहां ऐसी तस्वीरें खींची जाती थीं।’ खैर सच्चाई चाहे जो भी हो लेकिन इस तस्वीर से कंगना के रितिक के साथ रिश्ते के दावे कुछ हद तक सही ही नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here