जानें कैसे लें अपने लिए पर्फेक्ट शॉर्ट्स

0
459

गर्मियां आने लगी हैं और ऐसे में अक्सर लोग यही सोचते हैं कि वो ऐसे मौसम में कुछ ऐसा पहनें जिससे उन्हें गर्मी ना लगे। लड़कियों के लिए तो इस मौसम में पहनने के लिए बहुत से कपड़े होते हैं, लेकिन अगर हम बात करें लड़कों की तो उनके लिए इस मौसम में पहनने के लिए ज्यादा कुछ नहीं होता है, लेकिन शॉर्ट्स एक ऐसी चीज हैं जो हर लड़के को पसंद आते हैं। गर्मी के लिए तो शॉर्ट्स सबसे अच्छे होते हैं। इसमें ज्यादा गर्मी भी नहीं लगती है और ये आपको एक स्मार्ट लुक भी देते हैं।

गर्मियां-आने-लगी-हैं-और-ऐसे-में-अक्सर-लोग-यहीImage Source:http://www.alanic.com/

अक्सर ये देखा गया है कि लड़के अपने लिए शॉर्ट्स तो ले लेते हैं, लेकिन लेते समय उन्हें ये पता ही नहीं होता है कि उन्हें अपने लिए किस तरह के शॉर्ट्स लेने चाहिए। जिसके कारण अक्सर वो अपने लिए एक गलत शॉर्ट्स का ही चुनाव करते हैं। अगर आप भी इन गर्मियों के लिए शॉर्ट्स लेने की सोच रहे हैं तो आज हम इस वीडियो की मदद से आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपने लिए एक सही शॉर्ट्स का चुनाव कर सकते हैं।

Video Source :https://www.youtube.com/

1. ज्यादातर लड़कों को ये पता ही नहीं होता है कि उन्हें अपने लिए कितने लंबे शॉर्ट्स लेने चाहिए। अगर आप को भी इस बात की जानकारी नहीं है तो हम आपको बता दें कि आप जब भी शॉर्ट्स लें तो उन्हें कम से कम अपने घुटनों तक लंबा लें। वैसे अगर आप एथलीट शॉर्ट्स लेते हैं तो ये आपको घुटनों से ऊपर ही मिलेंगे क्योंकि इन्हें स्पोर्ट्स खेलने वाले लड़कों के लिए डिजाइन किया जाता है।

2. आप जब भी अपने लिए शॉर्ट्स लें तो इस बात का ध्यान रखें कि वो ज्यादा टाइट ना हो और ना ही ज्यादा ढीले हों। आप अपने शरीर के आकार को ध्यान में रख कर ही शॉर्ट्स का चुनाव करें।

आप-जब-भी-अपने-लिए-शॉर्ट्स-लें-तो-इस-बात-का-ध्यानImage Source:http://g02.a.alicdn.com/

3. शॉर्ट्स लेते समय उनके रंगों पर भी ध्यान देना चाहिए। आप जब भी शॉर्ट्स खरीदें तो उन्हें लाल, नीले या हरे आदि रंगों में ही लें। ये रंग शॉर्ट्स में अच्छे लगते हैं और ये हर किसी के साथ मैच भी कर जाते हैं।

4. आप जब शॉर्ट्स लें तो उनकी पॉकेट पर भी जरूर ध्यान दें क्योंकि लड़कों के लिए डिजाइन किये जाने वाले शॉर्ट्स में उन्हें स्टाइलिश बनाने के लिए पॉकेट का भी प्रयोग किया जाता है। तो अच्छा होगा कि आप जो भी शॉर्ट्स लें उनकी पॉकेट के डिजाइन को भी जरूर देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here