_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/d/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इन उपायों को अपनाएं और जीवन में सुख समृद्धि लाएं

उपाय

 

बहुत से ऐसे उपाय होते हैं जो आपके जीवन को सुख समृद्धि से भरपुर बना देते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही प्रभावशाली उपायों के बारे में बताने जा रहें हैं। इन उपायों को यदि आप अपनाते हैं तो आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है तथा देवी देवताओं की कृपा आप पर बनी रहती है। आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

उपायImage Source:

1 – लाल कपड़े में एक नारियल लेकर उसकी एक पोटली बना लें तथा इस पोटली को आप दरवाजे के ऊपर “ॐ सूर्याय नमः” का जाप करते हुए टांग दें। इस उपाय को करने से घर में गरीबी नहीं रहती तथा सभी कार्य पूर्ण होते हैं। यह उपाय सूर्य उगने से पहले करें।

2 – यदि आपको जीवन के हर कार्य में असफलता मिल रही है तो आप अपने घर के मुख्य दरवाजे के अंदर की और एक रुद्राक्ष की माला टांग दें। इस उपाय से सभी कार्यों में सफलता मिलने की संभावना बढ़ जाती है।

3 – अगर आप लक्ष्मी मां की कृपा चाहते हैं तो अपने दरवाजे पर पीले रंग की बंदरवार लगाए तथा पीले कपडे धारण कर मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की उपासना करें। इससे यकीनन आप पर माँ लक्ष्मी की कृपा होगी।

To Top