बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का बोल्ड अवतार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों अभिनेत्रियों का बोल्ड अवतार देखा जा रहा है। इंडस्ट्री में आने वाली सभी नई अभिनेत्रियों को साइन करने से पहले ही निर्देशक उन्हें बोल्ड सीन के बारे में बता देते हैं। आज का दर्शक भी अभिनेत्रियों को उनके बोल्ड अवतार में देखना चाहता है। इसलिए अभिनेत्रियों के बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा की जाती है। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में-
सनी लियोनी –
सनी ने अश्लील वीडियो इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले एक बेकरी तथा एक टैक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम किया है। सनी को मॉडलिंग करने की सलाह उनके एक क्लासमेट ने दी। एक फोटोग्राफर से मुलाकात हुई और पेंटहाउस मैगजीन के लिए उन्होंने पोज दिया। इसके बाद उनके पास प्रस्तावों की झड़ी लग गई। सनी को मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया। पैसा और देश-विदेश घूमने का अवसर भी बहुत था। इसलिए उन्होंने इस दिशा में कदम बढ़ाए। वर्ष 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोरअश्लील वीडियो की दुनिया में कदम रखा। जिसके बाद वो बीग बॉस सीजन 5 में दिखीं और अब बॉलीवुड में अभिनेत्री के रूप में काम कर रही हैं।

sunny leoneImage Source: http://4.bp.blogspot.com/

कैटरीना कैफ 
वर्ष 2003 में कैटरीना ने फिल्म बूम से बॉलीवुड में कैरियर की शुरूआत की। इसके अलावा तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया। इसके बाद हिन्दी सिनेमा में रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यूं किया, नमस्ते लंदन की सफलता के बाद इन्हें कई फिल्में मिली। इसके साथ ही इन्हें फिल्म में बोल्ड अवतार में भी देखा गया।

katrina kaifImage Source: http://2.bp.blogspot.com/

दीपिका पादुकोण –
मॉडलिंग की दुनिया में आते ही दीपिका तुरंत प्रसिद्ध हो गईं। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद करोड़ों लोग उनके प्रशंसक हो गए। एफएचएम ने उन्हें सेक्सिएस्ट वूमेन इन द वर्ल्ड और मेक्सिम ने ‘द हॉटेस्ट गर्ल ऑन अर्थ’ घोषित किया। इसके बाद ओम शांति ओम मे शाहरुख संग उन्हें पहला बड़ा ब्रेक मिला और अन्य फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय को साबित कर दिया। हाउस फुल, कॉकटेल और गोलियों की रासलीला में भी उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए हैं।

Deepika PadukoneImage Source: http://host2post.com/

सोनम कपूर –
अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने 2007 में सांवरिया फिल्म से बॉलीवुड में शुरूआत की। इसके बाद दिल्ली 6 और डॉली की डोली में सोनम को बोल्ड अवतार में देखा गया।

Sonam KapoorImage Source: https://i.ytimg.com

आलिया भट्ट –
आलिया भट्ट ने संघर्ष फिल्म से काम शुरू किया, लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में वो वर्ष 2012 में स्टूडेंट ऑफ द इयर फिल्म में आईं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। अपनी पहली ही फिल्म में आलिया ने बोल्ड सीन देकर दर्शकों को हैरान कर दिया।

alia bhattImage Source: http://1.bp.blogspot.com/

बिपाशा बासु –
बॉलीवुड में एंट्री के लिए बिपाशा को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा। साल 2006 में उनको बड़े पर्दे पर देखा गया। बिपाशा ने फिल्म ‘ओमकारा’ और धूम-2 में अपने प्रतिभाशाली कलाकार होने का सुबूत दिया है। बिप्स के रूप पर बॉलीवुड के हॉट अभिनेता जॉन अब्राहम भी काफी फिदा थे। बिप्स हमारी बॉलीवुड की सेक्सी सांवली हीरोइनों की सूची में शामिल हैं।

bipasha basu

मलाइका अरोड़ा खान –
बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अदाओं से अपनी पहचान बनाने वाली मलाइका अरोड़ा खान को सेक्सी हीरोइनों की सूची में शामिल किया गया है। मलाइका ने अपनी सेक्सी और हॉट अदाएं बिखेरने के लिए कई नियम तोड़े हैं। मां और पत्नी की भूमिका निभाने के बाद भी मलाइका अरोड़ा खान को अपने मेंटेन फिगर और फैशन ट्रेंड के लिए जाना जाता है।

Malaika Arora KhanImage Source: https://i.ytimg.com

मुग्धा गोडसे –
फिल्म ‘फैशन’ से अपनी सेक्सी अदा और भड़काऊ दृश्यों के कारण लोगों के बीच चर्चा में आई मुग्धा गोडसे भी बॉलीवुड की सेक्सी, हॉट हीरोइनों में शामिल हैं। मुग्धा बॉलीवुड की स्थापित अभिनेत्रियां बिपाशा और प्रियंका को मात दे रही हैं।

mugdha godseImage Source: http://www.southdreamz.com/

फ्रीडा पिंटो –
ऑस्कर पुरस्कृत फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेर’ से रातों रात चर्चा में आई फ्रीडा पिंटो अब अपने रूप को बदलने में लगी हैं और हमारी सांवली फ्रीडा अपनी हॉट अदाएं बिखेरने लगी हैं। फ्रीडा को अपनी बदली अदाओं के कारण हॉलीवुड में भी प्रवेश मिल गया है। हॉलीवुड निर्देशक हॉडी एनैल ने फ्रीडा को अपनी फिल्म में लिया।

freida pintoImage Source: http://3.bp.blogspot.com/
To Top