अब इस हसीना पर भी चढ़ा हॉलीवुड का खुमार

0
358

आजकल बॉलीवुड की बालाओं को हॉलीवुड जाने का खुमार चढ़ा हुआ है। पहले बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा, फिर उसके बाद मस्तानी दीपिका पादुकोण और अब इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस। बी टाउन की इस हसीना ने भी अपना कदम हॉलीवुड की तरफ बढ़ा लिया है। सूत्रों की मानें तो हाल ही में जैकलीन की लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड के एक फिल्म निर्माता से मुलाकात हुई है। जैकलीन काफी समय से अबू धाबी में मूवी ‘ढिशुम’ की शूटिंग कर रही हैं। इसी दौरान उन्हें कॉल आया था। जैकलीन मीटिंग फिक्स करते ही अगली फ्लाइट से लॉस एंजिल्स पहुंच गईं।

jackky-4Image Source:http://st1.bollywoodlife.com/

मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल कर चुकी जैकलीन को एक सीक्वल के लिए हॉलीवुड मूवी में लिया जा सकता है। इस ऑफर को लेकर वो बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म में काम करना एक सपने का पूरा होने जैसा है। हालांकि जैकलीन फर्नांडिस इससे पहले भी एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं। इन्होंने फिल्म डेफिनेशन ऑफ फीयर में एक अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन इस मूवी की कोई खास चर्चा नहीं हुई।

मिस-यूनिवर्स-का-खिताब-हासिल-कर-चुकी-जैकलीन-को-एक-सीक्वल-के-लिएImage Source :http://images.indianexpress.com/2015/02/

आपको बता दें कि फिल्म को अभी तक ग्लोबल रिलीज का इंतजार है। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण अपनी मूवी की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। हाल ही में दीपिका ने एक बयान में कहा है कि इस फिल्म में भूमिका पाकर वो बेहद खुश हैं और साथ-साथ इस फिल्म को लेकर काफी नरवस भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here