_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/trailer-of-the-movie-gadar-2-released-know-about-the-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=45106","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यहां यूएफओ पर चढ़ कर आप कर सकते हैं ड्रैगन से लड़ाई, जानिये इस स्थान के बारे में

यूएफओ

 

आपने यूएफओ यानि उड़न तश्तरी का नाम और इससे जुड़ी घटनाओं के बारे में सिर्फ सुना ही होंगा, पर अब आप यूएफओ पर चढ़ कर ड्रैगन से लड़ सकते हैं। जी हां, आज हम आपको एक ऐसे पार्क के बारे में बता रहें हैं जिसमें आप यूएफओ पर सवार हो सकते हैं। असल में ऐसा माना जाता हैं कि यूएफओ अंतरिक्ष के अन्य ग्रहों पर निवास करने वाले लोगो का यान होता हैं जिस पर सवार हो कर वह धरती पर आते हैं।

इस बारे में हालांकि अभी तक कोई पुख्ता प्रमाण नहीं मिला हैं पर कई प्रकार की घटनाएं यूएफओ के अस्तित्व को स्वीकारती हैं। वर्तमान में इसी को आधार बनाकर चीन में एक पार्क का निर्माण हो रहा हैं। आपको बता दें कि यह पार्क ग्‍वेझोऊ इलाके में निर्मित हो रहा हैं। यह एक थीम पार्क हैं जिसका निर्माण दिसंबर तक पूरा हो जायेगा। इस पार्क को “ओरिएंटल टाइम्‍स मीडिया कॉरपोरेशन” नामक कंपनी बना रही हैं और यह पार्क पूरी तरह से वीआर टेक्‍नोलॉजी पर आधारित होगा।

कैसा होगा यह पार्क –

यूएफओImage Source:

इस पार्क में वीआर टेक्‍नोलॉजी का पूरा उपयोग किया जायेगा। इसमें प्रवेश करते ही आपके सामने एक नई दुनिया होगी जिसमें कहीं एलियन होंगे तो कहीं ड्रैगन। पार्क में प्रवेश करने वाले लोगों को अंदर पहुंचते ही वीआर टेक्‍नोलॉजी के गैजेट से कवर कर दिया जायेगा ताकि वे इस पार्क का पूरा लुफ्त ले सकें।

वर्तमान में इस पार्क का लगभग सभी काम पूरा हो चुका हैं और दिसंबर में इसको पब्लिक के लिए ओपन कर दिया जायेगा। इस पार्क को 320 एकड़ में निर्मित किया गया हैं और इसको बनाने में 75 अरब का खर्च आया हैं। पार्क में अलग अलग ब्लॉक बनाये गए हैं जिनमें लोग अलग अलग तरह के गेम का लुफ्त उठाएंगे।

Most Popular

To Top