_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-these-simple-uses-of-peacock-feather-to-bring-happiness-and-prosperity-to-home/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब मात्र 200 रूपए में चलाएं पूरे साल फ्री इंटरनेट

 

रिलायंस जिओ ने भारत के टेलीकॉम बाजार में अपना प्रभाव जमा रखा है जिसके चलते सभी टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे से आगे निकलने की दौड़ में हैं और ग्राहकों के लिए नए और सस्ते दामों पर इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराने के प्लान निकाल रही हैं, पर इन सभी कंपनियों ने बीच में एक कंपनी और भी है जो कि लगभग 17 रूपए महीने में इंटरनेट देने का प्लान कर रही है।

image source:

आपको बता दें कि कनाडा की हैंडसेट बनाने वाली “डेटाविंड” नामक कंपनी अब ग्राहकों को महज 200 रूपए में वर्षभर इंटरनेट देने का प्लान कर रही है। इसके लिए ही डेटाविंड ने करीब 100 करोड़ का निवेश करने का प्लान बनाया है। आपको बता दें कि डेटाविंड सस्ते मोबाइल तथा टेबलेट बनाने के लिए प्रसिद्ध है और हाल ही में उसने नेटवर्क प्रोवाइडर बनने के लिए लाइसेंस का आवेदन किया है।

इस लाइसेंस के बाद में डेटाविंड टेलीनेटवर्क सर्विसेज, डेटा सर्विसेज प्रदान करने के लिए आवेदन करेगी। लाइसेंस मिलने के बाद पहले 6 माह में यह कंपनी 100 करोड़ रूपए का निवेश करेगी। डेटाविंड के अध्यक्ष सुनीत कुमार तुली ने कहा है कि हमें लगभग 1 महीने में लाइसेंस मिल जाएगा और इसके बाद में हम 100 करोड़ रूपए का निवेश करेंगे तथा हमारा सबसे ज्यादा ध्यान कंपनी की डेटा सर्विस पर होगा।

सुनीत ने कहा कि हम लोग 20 रूपए या उससे भी कम पैसे में डेटा को उपलब्ध कराएंगे। इस प्रकार से देखा जाए तो यह कंपनी आने वाले समय में टेलीकॉम के बाजार में अपनी नई पहचान बनाएगी साथ ही बड़े स्तर पर ग्राहकों को जोड़ेगी।

Most Popular

To Top