मात्र एक शीशा आपको बना सकता है करोड़पति, जानें कैसे

0
386

शीशा या आईना हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है, पर क्या आप जानते हैं कि महज एक शीशा हमें करोड़पति भी बना सकता है? यदि नहीं, तो कोई बात नहीं आज हम आपको बता रहें हैं शीशे से संबंधित एक ऐसे उपाय के बारे में जो आपको बना सकता है करोड़पति। यहां आज हम आपको शीशे के उपयोग के बारे में और उसको सही से प्रयोग करने के बारे में जानकारी दे रहें हैं, ये सभी उपाय आपके जीवन पर बड़ा सकारात्मक प्रभाव डालेंगे, तो आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में।

image source : 

1- आपने जिस जगह पर खाना खाते हैं, वहां पर इस प्रकार का शीशा लगवाए जो की आपको खाना खाते समय प्रतिबिंबित करें। असल में इस प्रकार से खाना अपनी मात्रा से दुगना दिखाई देता है और फेंगशुई के अनुसार यह आपके घर की तरक्की में काफी योगदान देता है।

2- आप जो भी शीशा उपयोग करते हैं उसके फ्रेम का आप अच्छे से ध्यान रखें, यानी कभी भी तीखा या भड़काऊ कलर का फ्रेम अपने शीशे पर न लगवाए इसके बदले आप शीशे का फ्रेम हल्के रंग का ही लगवाएं।

3- यह बात आप हमेशा ध्यान रखें कि शीशा जितना बड़ा और हल्का होता है वह उतना ही प्रभावशाली होता है, इसके अलावा आप शीशे को हमेशा उत्तर या पूर्व दिशा में ही लगवाए तथा इन दोनों दिशाओं में आप कभी भी गोल शेप के शीशे का उपयोग न करें।

इस प्रकार से अपने घर में यदि आप शीशे का उपयोग करेंगे तो आपके घर पर बहुत बड़ा सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और आपके जीवन में तरक्की के रास्ते खुलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here