हाफिज सईद ने दी भारत को खत्म करने की धमकी

0
434

26/11 मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड पाकिस्तानी आतंकवादी हाफिज सईद भारत के खिलाफ आए दिन कुछ ना कुछ बयानबाजी करते हुए नजर आ जाता है। अभी हाल ही में हाफिज सईद को अमेरिका के खिलाफ जहर उगलते सुना गया था, जहां वह अमेरिका को बर्बाद करने की धमकी दे रहा था। वहीं, भारत के प्रति अपने मन की भड़ास निकालते हुए सईद ने इस बार की धमकी में जो कहा है उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
लश्‍कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद ने धमकी दी है कि अगर पाकिस्तान चाहे तो वो भारत को सिर्फ 30 सेकेंड में ही इस धरती से मिटा सकता है। हाफिज सईद ने एक ट्वीट कर के भारत को हाइड्रोजन बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसके साथ ही चेतावनी दी है कि आने वाले दिनों में ‘स्वतंत्रता प्राप्ति के लिए आंदोलन’ और तेज होगा, जिससे भारत कश्मीर छोड़ने के लिए बाध्य होगा।

Hafiz Muhammad Saeed1Image Source: http://www.newsnarration.com/

लश्‍कर-ए-तैयबा का चीफ और 26/11 हमले का मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद आये दिन गलत बयान देकर अपने मन की भड़ास इसी तरह से निकालता है। ये बात पूरी दुनिया जानती है कि हाफिज सईद हर पल भारत का बुरा सोचता है और यह रणनीति रचता है कि भारत को कैसे नुकसान पहुंचाए। इस बार की धमकी में उसने हाड्रोजन बम का जिक्र किया। इसी ट्वीट में उसने पाकिस्तान के एक वैज्ञानिक एक्यु खान की तारीफ़ और शुक्रिया भी अदा किया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने भी कुछ ऐसी ही धमकी दी थी।

आपको बता दें कि भारत के मोस्टवांटेड अपराधियों की लिस्ट में हाफिज सईद का नाम दर्ज है। सुरक्षा एजेंसियों की मानें तो हाफिज सईद दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन ISIS से हाथ मिला चुका है और उसके सहारे वो भारत में बड़े हमले की फिराक में है। वहीं, उसके इन मंसूबों को नाकाम करने के लिए भारतीय सेना और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here