जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी भारती सिंह

0
302

पहला नशा, पहला खुमार, पहला प्यार, पहला इंतजार… । जी हां, ये सब हो रहा है टीवी के सबसे पॉपुलर चेहरों में से एक ‘लिटिल लाफ्टर बम’ लल्ली यानि भारती सिंह के साथ, क्योंकि भारती को मिल गया है अपने सपनों का राजकुमार। फिलहाल इस वक्त वो प्यार के रंग में डूबी हुई हैं। हालांकि भारती वैसे तो कभी भी अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहती लेकिन आपको बता दें कि उनकी फ्यूचर प्लानिंग शुरू हो गई है। वह 2016 के अंत तक शादी की योजना बना रही हैं।

हाल ही में भारती ने अपनी शादी की तारीख, फैमिली प्लानिंग जैसी चीजों को लेकर खूब बातें की है। भारती ने कहा कि ”चूंकि मेरा काम लोगों को हंसाना है तो लोगों को लगता है कि मैं जो कुछ कहती हूं वो एक मजाक ही है। यह सच नहीं है, क्योंकि जब बात आती है अपने जीवनसाथी को चुनने की तो मैं उसे समझना चाहती हूं। मेरा हमसफर मेच्योर और समझदार होना चाहिए। असल जिंदगी में मैं बहुत बोलती हूं। इसलिए चाहती हूं कि मेरा होने वाला पति मेरी बातें सुने और मुझे ढेर सारा प्यार करे।”

bharti and hershImage Source: http://i1.dainikbhaskar.in/

भारती का कहना है कि ”हर लड़की की तरह मेरा भी शादी करने का सपना है। मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं जितना जल्दी हो सके शादी कर लूं। वैसे ईमानदारी से कहूं तो मैं एक ऐसी हाउस वाइफ बनना चाहती हूं जो अपने बच्चों के लिए चपाती बनाए। शादी के बाद मैं एक नॉर्मल लाइफ जीना चाहती हूं।” मुझे नहीं पता कि मेरे भाग्य में क्या लिखा है, लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो शादी के बाद मैं ज्यादा काम करने की अपेक्षा एक घरेलू महिला बनना पसंद करूंगी।

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले खबरें आई थीं कि भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया से गुपचुप सगाई कर ली है। हर्ष ने कई कॉमेडी शोज लिखे हैं और हाल ही में भारती और हर्ष को एक साथ कॉमेडी क्लासेज के सेट पर साथ में वक्त गुज़ारते देखा गया था। ऐसे में भारती चाहे अपने रिश्ते को कितना भी छिपाने की कोशिश कर लें, लेकिन सच तो सामने आ ही जाता है कि कहीं ना कहीं हर्ष ही हैं वो जो भारती के सपनों के राजकुमार बनेंगे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here