_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-these-simple-uses-of-peacock-feather-to-bring-happiness-and-prosperity-to-home/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

हाफिज सईद ने शुरू किया अपनी पार्टी का प्रचार, प्रत्येक को रोजगार स्वरूप (AK-47) देने का किया वादा

हाफिज सईद

 

जैसा की आपको मालूम ही होगा की ‘जमात-उद-दावा’ के सरगना हाफिज सईद ने अपनी राजनीतिक पार्टी बना ली हैं और उसने अपने पार्टी मैनिफेस्टो में कुछ ऐसे वादे किये हैं कि सभी लोग हैरान हैं। आपको सबसे पहले बता दें कि पकिस्तान में अगले वर्ष चुनाव शुरू होने वाले हैं। इसकी तैयारियां अभी से पाक में शुरू हो चुकी हैं।

वर्तमान में पाक आतंकी हाफिज सईद ने भी चुनाव लड़ने का मन बनाया हैं और इसलिए उसने अपनी राजनीतिक पार्टी की बनाई हैं। हाल ही में हाफिज ने अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया। इस अवसर पर भाषण देते हुए हाफिज ने कहा कि “यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती हैं तो वह हर हाथ को काम (AK-47) देंगा। इससे सभी को रोजगार मुहैया होगा। सबसे बड़ी बात तो यह हैं कि यह योजना हमेशा जारी रहेगी और इससे पाक में पनपी बेरोजगारी की समस्या ख़त्म हो जाएगी।”

हाफिज सईदImage Source: 

अपने भाषण में हाफिज ने आगे बोलते हुए कहा कि “मेरे भाइयों हम लोग आपको काम देंगे। सभी के हाथों में AK-47 से लेकर कट्टा तक होना ही चाहिए। यह सब कुछ हम लोग आपको जुगाड़ करवा कर देंगे और इसके लिए पार्टी की ओर से कोई फीस भी नहीं ली जाएगी। इस कट्टे को आप अपने साथ रखिये या घर पर रखिये, इसका प्रयोग कीजिये। यदि कोई और न मिले तो आपस में भी इसका प्रयोग कर सकते हैं। इसके प्रयोग से आपके हाथों में हमेशा काम रहेगा और हमारा मुल्क हमेशा तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ता रहेगा।”

इतनी बात के बाद अचानक एक शख्स हाफिज के मंच के पास आ गया और बोला “सलाम मियां, मेरी बंदूक पुरानी हो चली हैं, दुनाली हैं। इसका ट्रिगर फंस गया हैं। आप मुझे नई वाली दिला देंगे क्या।”

हाफिज सईदImage Source: 

इस सवाल पर हाफिज बोले- हां बेटा दिला देंगे, क्यों नहीं दिलाएंगे, पर यह बताओं की वोट हमें दोगे या नहीं ? इस पर आदमी ने मुस्कुराते हुए “हां” में सिर हिलाया। इसके बाद हाफिज सईद ने उसको नई चमकदार AK-47 दी और कहा “जा बेटा ले जा और अगर इसे टेस्ट करना हैं तो यहीं करके देख ले काफी भीड़ भाड़ हैं।”

दूसरी और पाक के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने उनकी पार्टी को वोट देने वालों को इन-स्विंग तथा आउट-स्विंग सिखाने का वादा किया हैं। इसी प्रकार नवाज शरीफ के भाई ने देश के हर एक युवक का “पनामा” में अकाऊंट खुलवाने का वादा किया हैं। देखा जाए तो इस प्रकार के वादे सुनकर इन कथाकथित नेताओं के पड़ोसी भी इनको वोट नहीं देंगे। अब देखना यह हैं कि आखिर किसकी पार्टी पाक चुनाव जीतती हैं।

विशेष नोट- इस तरह के आलेख से हमारा उद्देश्य केवल आपका मनोरंजन करना हैं। इसमें मौजूद नाम, संस्था और राजनीतिक पार्टियों की छवि को धूमिल करना हमारा उद्देश्य नहीं हैं। साथ ही इसमें बताया गया घटनाक्रम मात्र काल्पनिक हैं। अगर इससे कोई आहत होता हैं तो हमें बेहद खेद हैं।

Most Popular

To Top