_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/banana-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यूएस में राम रहीम खोलेगा अपना डेरा, डोनाल्ड ट्रंप ने माना राम रहीम को अपना गुरू

gurmeet ram rahim to open a dera in usa and trump will become his disciple cover

राम रहीम हाल ही में जितना हाई लाइटेड हुए हैं उतना तो कोई अमेरिका का राष्ट्रपति भी आज तक नहीं हुआ है और इसी कारण राम रहीम अब जग प्रसिद्ध हो चुके हैं। राम रहीम की लड़कियों के प्रति दिवानगी की बातें जैसे ही अमेरिका की गलियों में पहुंची, तो वहां के लोगों पर उनका बहुत प्रभाव पड़ा। इस चमत्कारी प्रभाव के कारण ही अब अमेरिका के रोमियो राम रहीम के चेले बनने के लिए अतिउत्सुक नजर आने लगें हैं। इसी क्रम में अमेरिका के जानें मानें पूर्व रोमियो तथा वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी राम रहीम को अपना गुरू घोषित कर दिया है।

gurmeet ram rahim to open a dera in usa and trump will become his discipleimage source:

इस खबर के मीडिया में आने के बाद ट्रंप जल्द ही इंडिया के रोहतक का दौरा कर सकते हैं तथा जेल में राम रहीम का विशेष आशीर्वाद ले सकते हैं। फिलहाल सूत्रों के हवाले से इतनी ही खबर मिली की ट्रंप ने अपने गले में राम रहीम का “एक नम्बरी” लॉकेट धारण कर लिया है तथा स्वयं को “एकलव्य” मान एकांत में “गुफा साधना” में तल्लीन हो गए हैं। ट्रंप के करीबी लोगों का कहना है कि जब से राम रहीम पुलिस की गिरफ्त में आएं हैं तब से ही राष्ट्रपति ट्रंप हीन भावना का शिकार हो चुके हैं। वे बार-बार बाबा की बनाई फिल्में देख रहें हैं तथा “लव चार्जर” वाला गाना गा रहें हैं। अपने एक अधिकारी से ट्रंप को यह कहते पाया गया कि “यार इंडिया जैसे संस्कारवान देश में ये बाबा पूरी फिल्म बना गया और यहां अमेरिका में कुछ नहीं कर सका। न किसी को माफी दे सका और न ही कोई गुफा बना सका।”

वाइट हाउस के सूत्रों का कहना है कि राम रहीम से प्रेरित होकर पिछले कई दिनों से ट्रंप भी एक सुरंग खोदने में लग गए हैं, हालांकि अभी तक ट्रंप भी नहीं जानते हैं कि उनकी बनाई यह सुरंग आखिर निकलेगी किस जगह पर। दूसरी ओर व्हाइट हाउस के आस पास रहने वाले लोग काफी घबराएं हुए हैं कि ट्रंप की बनाई यह सुरंग कहीं उनके घर में न निकल जाएं।

विशेष नोट- इस तरह के आलेख से हमारा उद्देश्य केवल आपका मनोरंजन करना है। इसमें मौजूद नाम, संस्था और राजनीतिक पार्टियों की छवि को धूमिल करना हमारा उद्देश्य नहीं है। साथ ही इसमें बताया गया घटनाक्रम मात्र काल्पनिक है। अगर इससे कोई आहत होता है तो हमें बेहद खेद हैं।

To Top