भूतों का शिकार करने वालों को मिला यह सबक

0
348

क्या आपको लगता है कि आप किसी भूत को धक्का दे सकते हैं? या फिर आप किसी भूत को मारने की हिम्मत कर सकते हैं। नहीं ना, भूत के नाम से तो हाथ पैर सहम जाते हैं लेकिन खुद को घोस्ट हंटर कहने वाले यह युवतियां देर रात एक ऐसी जगह निकल गई जहां पर कोई आता जाता नहीं था। सभी लड़कियां वहां जाकर वीडियों बनाने का विचार करने लगीं, लेकिन उनकी इस कोशिश के दौरान उन्हीं के एक दोस्त को भूतों ने धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया।

यह भूतिया जगह इंग्लैंड के उत्तरी यॉर्कशायर के ब्रटन नाम के गांव में है। जहां पर 19वीं सदी से ही भूतों के दिखने और लोगों को डराने की खबरें आती ही रहीं हैं। इतना ही नहीं, पास में स्थित एक रेलवे स्टेशन से हमेशा रात के समय लोगों के चीखने और चिल्लाने की आवाजें आती रहती है।

ghost hunterImage Source:

घोस्ट हंटर का यह ग्रुप भी इस भूतों को सबक सीखाने के लिए निकल गया, लेकिन ग्रुप की एक लड़की को महसूस हुआ कि कोई उसे धक्का दे रहा है। वह इस समय चीख भी नहीं सकती थी। उसे ऐसा महसूस हुआ कि शायद भूत ने उस पर काबू पा लिया है। आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि पास में बने रेलवे स्टेशन के बनने से भूतों की हरकतें और भी ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here