_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

लेडीज संगीत की तर्ज पर आनंद लीजिये इस जेंट्स संगीत का, देखें वीडियो

आपने कई बार लेडीज संगीत देखा ही होगा। इसमें महिलाएं ग्रुप बना कर लोकगीत गाती हैं, पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें लेडीज संगीत के स्थान पर जेंट्स संगीत किया जा रहा है।

यह वीडियो वर्तमान में काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ पुरुष आपस में मिलकर वैसे ही संगीत कर रहें हैं, जैसे महिलाएं लेडीज संगीत के समय लोकगीत गाकर करती हैं। इस वीडियो को देख कर काफी लोग इसको फनी बता रहें हैं, तो कुछ इसको एक नई विधा की शुरुआत बता रहें हैं। आइए आप भी देखिए इस वीडियो को हमारी इस पोस्ट में।

video source:

Most Popular

To Top