एक ही रात में व्यक्ति का जेंडर हो गया चेंज? जानें कैसे…

फर्रुखाबाद के चिलांका मोहल्‍ले में रहने वाले बिरजू रोज की तरह ही खाना पीना खा कर सोया था। लेकिन ये रात कुछ अजीब थी, इस रात के बाद वो सुबह उठा तो उसका जेंडर ही बदल चूका था। रात में इस व्यक्ति के साथ क्या हुआ चलिए जानते हैं।

बताया जाता है कि बिरजू नाम यह लड़का किन्नरों के सात मिलकर नाचने गाने का काम करता था। पर रात के समय किसी दोस्त ने उसके खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया, जिससे वो बेहोश हो गया। सुबह के समय जब वो उठा तो उसे दर्द का अजीब सा महसूस हुआ। बिस्तर से जैसे ही वो खड़ा हुआ उसने पाया कि उसका प्राइवेट पार्ट गायब हो चुका था। परेशान युवक ने तुंरत पुलिस में केस दर्ज काराया। पुलिक मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

gender-change1Image Source:

पीड़ित व्यक्ति के अनुसार, वह 25 नवंबर को किन्‍नर के ग्रुप के साथ नाचने गाने के लिए गया था और 27 नवंबर को वह कार्यक्रम को करने के बाद घर लौट रहा था, तभी सीपी तिराहे पर उसे रामकली नाम की किन्नर मिली, जो उसे कुछ समान देने के लिए अपने साथ ले गई। जहां पर दोनों ने साथ बैठकर खाना खाया। खाना खाने के बाद उसे बेहोशी सी आने लगी और वह वही बेहोश होकर गिर गया। लेकिन जब वह सुबह उठा तो उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी। सुबह उसका प्राइवेट पार्ट गायब था और इसके बाद उसे बंधक बनाकर रखा गया। जहां पर रोज एक चेहेर पर नाकाब लगाए डॉक्टर उसकी ड्रेसिंग करने आता था। एक दिन वो किसी तरह से वहां से भागने में कामयाब हुआ और उसने अपने घर जाकर अपनी आप बीती सुनाई। परिवार वालों के सात मिलकर उसने पुलिस में इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पीड़ित व्यक्ति को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

To Top