_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वीडियो – आ चुकी है एयर टैक्सी, अब सफर का मजा लीजिये आसमान में

एयर टैक्सी

 

यूँ तो आप सभी ने कभी न कभी टैक्सी में सफर किया ही होगा पर क्या आप लोगों ने कभी “हवाई टैक्सी” में सफर किया है अगर नहीं तो आज हम आपको एयर टैक्सी के बारे में बताने जा रहें हैं। आज के समय की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक सड़को पर मिलने वाला ट्रैफिक जैम है। इस कारण बहुत से लोग अपने काम पर समय पर नहीं पहुंच पाते। वर्तमान में इन सभी समस्याओं को देखते हुए एयर टैक्सी की शुरुआत की गई है। इसका ट्रायल अभी दुबई में चल रहा है।

इस एयर टैक्सी का असली नाम “वोलोकॉप्टर” है और इसको मोबाइल एप की सहायता से बुक किया जा सकता है। यह चार्ज होने वाली बैटरी पर चलती है और एक बार की उड़ान में यह 30 मिनट तक उड़ सकती है। फ़िलहाल इसके ट्रायल हो रहें हैं। जल्द ही इसमें पायलेट भी रखे जायेंगे और आप इसका आनंद उठा पाएंगे। तब तक के लिए आप इसे यहां इस वीडियो में देखिये और समझिये इसकी बारीकियों को।

Video Source:  

Most Popular

To Top