सूरत नहीं इस बात से इम्प्रेस होती हैं लड़कियां

0
585

अक्सर पुरुषों को गलतफहमी रहती है कि महिलाएं लुक्स से इम्प्रेस होती हैं, जबकि ये बात पूरी तरह से सच नहीं है। लड़कियां लड़कों के लुक्स से इम्प्रेस नहीं, सिर्फ आकर्षित होती हैं और कुछ लड़के इसे प्यार समझ बैठते हैं। प्यार और आकर्षण में जमीन और आसमान का अंतर होता है। लड़के जब भी अपनी पहली डेट पर लड़कियों के साथ जाते हैं तो ज्यादा अपनी शक्ल और कपड़ों पर ध्यान देते हैं, जो जरूरी तो हैं पर इतने नहीं। लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए जानिए कुछ ऐसे टिप्स जो आपके लिए फायदेमंद हो सकते हैं-

कॉन्फीडेंस की है जरूरत

1Image Source: http://3.bp.blogspot.com/

अक्सर लड़के लड़कियों के सामने कूल बनने की कोशिश करते हैं, जिससे साफ दिखता है कि उनमें कॉन्फीडेंस की कमी है। जब भी लड़कियों के सामने जाएं तो सेल्फ कॉन्फीडेंस बनाए रखें। अपने डेसपरेट नेचर से बचने की कोशिश करें। पहले लड़कियों के अच्छे दोस्त बनने की कोशिश करें, उसके बाद आपको लड़की पसंद आती है तो बात को आगे बढ़ाएं।

अपने लुक पर दें ध्यान-

अपने लुक का हमेशा ध्यान रखें क्योंकि आप जब भी किसी से मिलते हैं तो वो आपका फस्र्ट इम्प्रेशन होता है। ऐसा करने से आप लड़कियों को इम्प्रेस कर सकते हैं।

2Image SOURCE: http://lovepankycdn.confettimediapri.netdna-cdn.com/

केयर करें-

3Image Source: http://g2.dcdn.lt/

ये लड़कियों का दिल जीतने का सबसे अच्छा तरीका होता है। इसके लिए छोटी-छोटी चीजों में उनकी मदद करें। अगर आप डेट पर जा रहे हैं तो पहले उन्हें सीट ऑफर करें। अगर वो कोई भारी सामान उठा रही हैं तो उनकी मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here