_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/goddess-kali-used-to-show-up-before-this-devotee/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/kneading-dough-with-legs-at-kake-da-hotel-in-delhi/attachment/31/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बच्चों के नजदीक आती मौत को देख, पिता ने फिल्मी अंदाज में बचाई उनकी जान

इंडोनेशिया के जाम्बी में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना ने उस समय सभी को आश्चर्य में डाल दिया, जब एक मैकेनिक पिता ने अपनो दोनों बच्चों के नजदीक आती मौत को देख, अपनी जान की परवाह न करते हुए उनकी जान बचा ली। दिल दहला देने वाली यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Image Source:

सर्विलेंस फुटेज से मिला ये वीडियो, जिसमें उस समय की घटना का पूरा विवरण साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से अपने काम में व्यस्त एक मैकेनिक ने अपने बच्चों के करीब आती कार को देखा और तुंरत दौड़कर अपने बच्चों को अपनी बाहों में उठाते हुए उनकी जान बचा ली। बच्चे एवं कार के बीच सिर्फ सेकंड भर का फांसला था, जिसमें उनके बच्चे तेजी से आती कार से रौंदे जा सकते थे। लेकिन बच्चों को रौंदने से पहले ही मैकेनिक ने बैक फ्लिप मारकर अपने बच्चों को बाहों में लपेटेते हुए, उन्हें मरने से बचा लिया।

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह सीधे जाकर बच्चों के पास से गुजरती हुई गैराज में जा घुसी। मैकेनिक के तुंरत लिए जानें वाले इस एक्शन को देख सभी लोग तारीफ कर रहें हैं। अब तो सोशल मीडिया में भी उनका वीडियो वायरल होकर काफी तारीफे बटोर रहा है। 30 सेकंड का बना यह वीडियों किसी फिल्मी एक्शन से कम नहीं था। खैर, इस घटना से कोई भी घायल नहीं हुआ, पर गैराज में कार घुसने से गैराज का हाल बेहाल हो गया।

Most Popular

To Top