सबूत, जो बताते हैं कि 1000 साल पहले भारत में आते थे एलियन्स

0
459

अपने देश के हजारो साल पहले के इतिहास में बहुत से इस प्रकार के क़िस्से मौजूद हैं जिन पर गर्व किया जा सकता है। साथ ही ऐसे भी कई क़िस्से मौजूद हैं जिन के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं पता चल सका है, हालांकी इनके बारे में कई बार खोज की गई है पर अभी तक इनसे पर्दा नहीं उठ पाया है। इस प्रकार के रहस्यों से बहुत सी कहानियों का जन्म भी हुआ है। जिनको कोई सच मानता है तो कोई झूठ, आज हम आपको कुछ ऐसे रहस्यों को बता रहें हैं जो यह सिद्ध करते हैं कि कभी एलियन्स भी अपने देश में आते थे।

1- छत्तीसगढ़ की एलियन्स की पेंटिंग –

Aliens Paintings1Image Source:

छत्तीसगढ़ में स्थित चरमा कस्बे की गुफाओं में एलियन्स की पेंटिंग बनी हुई है, इन पेंटिंग्स मे एलियन्स के नाक तथा मुंह नही हैं। कुछ चित्रों मे स्पेस सूट पहने लोग भी दिखाई देते हैं। इन छत्तीसगढ़ की गुफाओ की खोज जे. आर. भगत ने की थी।

2- सिंधु घाटी सभ्यता की लिपि –

Aliens Paintings2Image Source:

सिंधु घाटी सभ्यता की लिपि एक इस प्रकार की लिपि है जिसको आज तक नही पढ़ा जा सका है। इसके अलावा यह भी आज तक रहस्य ही है कि यह सभ्यता किस प्रकार के नष्ट हुई थी।

3- सम्राट अशोक के 9 रहस्यमय रत्न –

Aliens Paintings3Image Source:

सम्राट अशोक के साथ में 9 रहस्यमय व्यक्ति मौजूद रहते थे, जो उनको काम की सलाह समय-समय पर देते थे। ऐसा कहा जाता है कि इनके पास इस प्रकार की किताबे थी, जिनमें एन्टी ग्रैविटी और टाइम ट्रैवल के बारे में लिखा हुआ था पर ये लोग कौन थे और कहां चले गए इस बात का किसी को नहीं पता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here