_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-there-are-7-days-in-a-week/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

क्या ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक बनेंगे अमेरिका के राष्ट्रपति?

द रॉक ये शब्द सुन कर आपके जेहन में एक ही इंसान का चेहरा सामने आता होगा और वो है ड्वेन जॉनसन। डब्लूडब्लूई में एक फाइटर की तरह उतर कर हजारों लोगों के दिलों पर राज करने वाले जॉनसन ने कभी ये नहीं सोचा था कि वो एक दिन इतनी कामयबी हासिल कर पाएंगे। उन्होंने जब फाइटिंग छोड़ी थी तो उसके बाद एक अभिनेता की तरह अपने करियर की शुरूआत की। एक अभिनेता के रूप में भी लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया है।

rock-johnsonImage Source: http://cimg.tvgcdn.net/

अब सुनने में आ रहा है कि भविष्य में जॉनसन अमेरिका के राष्ट्रपति बनने की रेस में शामिल हो सकते हैं। इस बात को तो आप भी जानते ही होंगे कि कुछ ही समय बाद अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं। जिसके लिए अभी से कई लोगों ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। इसी के चलते जॉनसन ने भी अपने राष्ट्रपति बनने के सपने के बारे में बताया। इस बात का खुलासा स्वयं जॉनसन के फैन्स ने एक लेख के द्वारा किया है, जिसमें उन्होंने जॉनसन के राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होने के सपने के कारणों को बताया है। वैसे आपको बता दें कि यह सब बातें एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार कही गई हैं।

इस खबर के बारे में जैसे ही मीडिया में चर्चा होने लगी तो जॉनसन ने भी अपने ट्विटर के माध्यम से अपनी बात को रखने का प्रयास किया है। हालांकि अभी जॉनसन अपनी आने वाली फिल्म बेवॉच की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ आपको बॉलीवुड की पीसी उर्फ प्रियंका चोपड़ा भी देखने को मिलेंगी।

Most Popular

To Top