_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-boards-metro-train-along-with-a-snake/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43137","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

घर में यह पौधा रखना है खतरनाक, आपकी हो सकती है मृत्यु

हम सभी इस बात को जानते हैं कि घर की शौभा पेड़ और पौधे से ही बढ़ती हैं। पेड़ो के बारे में जानकारी न होने पर हम किसी भी तरह के पौधे खरीदकर ले आते हैं। जिनमें से कुछ का तो हमें नाम भी नहीं पता होता है। लेकिन ऐसा करना खतरे से खाली नहीं हैं। आज हम एक ऐसे पौधे के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे घर पर रखने से आपकी मृत्यु भी हो सकती है।

इस पौधे का नाम डंब केन हैं। इस पौधे को छूने से आपकी जान तक जा सकती हैं। ऐसा हम नहीं, बल्कि साइंस भी यह सिद्ध कर चुका है।

दरअसल इस पौधे से निकलने वाला सफेद रंग का पानी अगर आपके शरीर में लग जाएं तो उससे त्वचा में खुजली होनी शुरू हो जाती हैं। इस पौधे का जहर इतना तेज होता है कि छोटे बच्चे पल में दम तोड़ सकते हैं।

Dumb_CaneImage Source:

इतना ही नहीं, अगर आप इस पौधे को छूकर वही हाथ अपनी आंखों पर लगा लेंगे तो ऐसे में आप की आंखों की रोशनी हमेशा के लिए दूर हो जाती हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt