_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

द्रविड़ को पसंद है अपना सिंपल हेयर स्टाइल

अपनी दमदार बल्लेबाज़ी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले राहुल द्रविड़ को अपने सिंपल लुक और शांत स्वभाव के कारण मिस्टर कूल कहा जाता है। द्रविड़ ने फेसबुक पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक प्रशंसक उनसे उनके हेयर स्टाइल के बारे पूछ रहा है। उन्होंने कहा कि वह अपने बालों को फैशनेबल तरीके से इसलिए नहीं कटवाते क्योंकि वह नहीं चाहते कि सुबह उठकर वह आइना देखें तो खुद को ही देखकर डर जायें। द्रविड़ ने बताया कि उन्हें अपना साधारण हेयर स्टाइल ही पसंद है।

rahulImage Source: http://quintype-01.imgix.net/

प्रशंसक की बात का जवाब देते हुए उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि “अगर मैं अपने सिर के किनारों के बाल कटवा कर कोई अलग दिखने वाला हेयर स्टाइल करवा लेता तो सुबह उठकर हो सकता है मैं खुद को ही देखकर डर जाता।” द्रविड़ ने यह भी कहा कि उन्हें भारतीय टीम के मौजूदा बल्लेबाज शिखर धवन की मूंछें पसंद हैं। अगर उनकी भी ऐसी मूंछ होती तो वह भी धवन की तरह ही अपनी मूंछों को ऐंठते।

फिलहाल द्रविड़ भारतीय अंडर-19 टीम के कोच हैं। क्रिकेट में उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किये हैं। द्रविड़ ने अपने करियर में 164 टेस्ट मैच खेले हैं। जिनमें उन्होंने कुल 13,288 रन बनाये हैं। उन्होंने 344 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों में 10889 रन बनाए हैं।

Most Popular

To Top